Home उत्तराखंड ​बुरी खबर:  अब 11 साल की बच्ची भी कोरोना की चपेट में,...

​बुरी खबर:  अब 11 साल की बच्ची भी कोरोना की चपेट में, संक्रमितों का आंकड़ा हुआ 82 

165
0
देहरादून- उत्तराखंड के लिए शुक्रवार का दिन मायूस करने वाला साबित हुआ। कोरोना संकट से जूझ रहे प्रदेश में एक ही दिन में कोरोना के चार मामले पॉजिटिव निकले। हैरत और चिंता की बात यह है कि इनमें 11 साल की एक मासूम बच्ची भी है जिसे कोरोना संक्रमण ने अपनी गिरफ्त में लिया है।
उत्तराखंड मेंं कोरोना की रफ्तार थमने का नाम नहीं ले रहा है. शुक्रवार देर शाम 2 और मरीजों में कोरोना की पुष्टि हुई है। इसके साथ ही राज्य में अब कोरोना (Corona) मरीजों की कुल संख्या 82 पहुंच चुकी है।
स्वास्थ्य विभाग की ओर से  शाम 6 बजे जारी अपडेट हेल्थ बुलेटिन में शुक्रवार को नैनीताल जिले के हल्द्वानी में 2 लोगों में कोरोना की पुष्टि की गई है।

कोरोना पॉजिटिव मरीजों में एक 11 साल की बच्ची तो दूसरा 24 साल का युवक शामिल है। दोनों हाल ही में गुरुग्राम हरियाणा से लौटे थे. दोनों की ट्रैवल हिस्ट्री खंगाली जा रही है।
  इससे पहले पौड़ी व दून में एक- एक मरीज में कोरोना की पुष्टि हुई है। शुक्रवार को कुल 4 मरीज कोरोना पॉजिटिव पाए जाने के साथ ही लगातार बढ़ती संख्या से स्वास्थ्य महकमे में हड़कंप मचा हुआ है। शासन ने भी अब अपनी सतर्कता तेज कर दी है।