Home उत्तराखंड नादानी: घरवालों की डांट नहीं हो पाई बर्दाश्त, तीन बहनों ने गटक...

नादानी: घरवालों की डांट नहीं हो पाई बर्दाश्त, तीन बहनों ने गटक लिया कीटनाशक

48
0

 

प्रतीकात्मक चित्र

अल्मोड़ा- आज की पीढ़ी में सहन शक्ति की कमी इस स्तर पर आ पहुंची है कि छोटी छोटी बातों पर भी वह बड़े से बड़ा आत्मघाती कदम उठाने से भी नहीं हिचकिचाती। ऐसा ही एक मामला यहां तब सामने आया, जब परिजनों की डांट से खफा लड़कियों ने ज़हर खा लिया।

फोन पर बातचीत करने पर परिजनों द्वारा डाटा जाना  इन तीन बहनों को इतना नागवार गुजरा कि   तीनों ने कीटनाशक (Pesticide) गटकने जैसा आत्मघाती कदम उठा डाला। तीनों बहनें अस्पताल में भर्ती हैं, जहां उनका इलाज चल रहा है। घटना बुधवार  की है। प्राप्त जानकारी के मुताबिक, भैंसियाछाना ब्लाक की तीन चचेरी बहनों ने कीटनाशक (Pesticide) गटक लिया। आनन—फानन में तीनों को जिला अस्पताल लाया गया। जहां तीनों का उपचार चल रहा है। तीनों युवतियां गांव में आस पास ही रहती हैं और आपस में चचेरी बहनें बताई जा रही हैं।
   बताया जा रहा है कि युवतियां शाम को अपने घर में फोन पर बातचीत कर रही थीं। फोन में बातचीत करने को लेकर परिजनों ने तीनों को डांट फटकार लगाई। इसके कुछ ही देर बाद तीनों ने एक साथ घर में रखे कीटनाशक का सेवन कर लिया।
  तीनों बहनों के कीटनाशक गटकने की सूचना पर परिजनों और गांव वालों में हड़कंप मच गया। आनन—फानन में युवतियों को देर शाम करीब साढ़े 7 बजे जिला अस्पताल पहुंचाया गया, जहां तीनों का उपचार चल रहा है।
  इमरजेंसी डयूटी में तैनात डॉ. राहुल प्रधान ने बताया कि तीनों युवतियों द्वारा कीटनाशक (Pesticide) का सेवन किया गया है। फिलहाल तीनों की हालत अस्पताल में ठीक बतायी जा रही है।