Home उत्तराखंड हादसा: अनियंत्रित होकर खाई में जा गिरा ट्रक, चालक की मौके पर...

हादसा: अनियंत्रित होकर खाई में जा गिरा ट्रक, चालक की मौके पर मौत

66
0
अल्मोड़ा- कुमाऊं ट्रक के दुर्घटनाग्रस्त हो जाने से चालक के मारे जाने की सूचना है।  नगर से लगे पांडेखोला के पासक्षेत्र से आज एक दुखद खबर है। यहां एक  आज तड़के एक ट्रक गहरी खाई में जा गिरा। हादसे में ट्रक चालक की मौके पर ही मौत हो गई है। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को वाहन से निकाल अस्पताल के लिए भेज दिया है।
  पुलिस से प्राप्त जानकारी के मुताबिक लिंक रोड में पांडेखोला से पहले व एकांत रेस्टोरेंट से आगे आज तड़के ट्रक संख्या— यूके 04 सीए—8140 अनियंत्रित होकर करीब 100 मीटर गहरी खाई में जा गिरा।
   सुबह टहलने गए कुछ लोगों ने दुर्घटनाग्रस्त ट्रक देख कर इसकी सूचना पुलिस को दी। जिसके बाद कोतवाल अरुण कुमार वर्मा व बेस चौकी प्रभारी नवीन जोशी मौके पर घटनास्थल पहुंचे। पुलिस के पहुंचने तक ट्रक चालक मृतावस्था में वाहन से दबा मिला।
   ट्रक चालक की पहचान आनंद सिंह पुत्र मोहन सिंह, निवासी कपकोट, बागेश्वर के रूप में हुई। चालक की उम्र करीब 40 साल बताई जा रही है। कई घंटे की कड़ी मेहनत के बाद दबे शव को ट्रक से बाहर निकाला गया। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर आवश्यक कार्यवाही शुरू कर दी है।
   कोतवाल अरुण कुमार वर्मा ने बताया कि ट्रक बागेश्वर से हल्द्वानी की ओर जा रहा था। जिसमें खड़िया लदा हुआ था। वर्मा ने कहा कि फिलहाल घटना के स्पष्ट कारण मालूम नहीं हुए है। प्रथम दृष्टया ट्रक के मोड़ काटने के दौरान अनियंत्रित होकर खाई में गिरना प्रतीत हो रहा है।