Home उत्तराखंड अनहोनी: दो दिनों से लापता किशोरी का नहीं लगा सुराग, परिजनों को...

अनहोनी: दो दिनों से लापता किशोरी का नहीं लगा सुराग, परिजनों को बेटी के नहर में कूदने की आशंका

194
0

संवाददाता

हरिद्वार, 3 जनवरी।

बहादराबाद के पीठ बाजार में अपनी मां के साथ गयी एक किशोरी के संदिग्ध परिस्थितयों में लापता होने के दो दिन बाद भी उसका कुछ पता नहीं चल पाया है। किशोरी की तलाश के दौरान उसकी चप्पल व स्वेटर पथरी पावर हाउस के समीप नहर की सीढियों से बरामद हुए थे। परिजनों की आशंका पर पुलिस ने गोताखोर टीम की मदद से किशोरी को नहर तलाश लेकिन दो दिन बीत जाने के बाद भी किशोरी का कोई सुराग नहीं लग सका है।

कोतवाली रानीपुर प्रभारी निरीक्षक योगेश सिंह देव ने बताया कि सलेमपुर रानीपुर हरिद्वार निवासी एक महिला अपनी 17 साल की बेटी के साथ गुरूवार को पीठ बाजार बहादराबाद गयी थी। वहां से लौटते वक्त शाम को पथरी पावर हाउस के पास मां-बेटी आगे पीछे हो गयी। मां ने समझा की बेटी घर पहुंच गयी होगी। जब मां घर पहुंची तो बेटी को ना पाकर उसकी तलाश की गयी लेकिन उसको कुछ सुराग नहीं लग पाने पर शुक्रवार को पीडित परिवार ने पुलिस से शिकायत की। पुलिस ने पीडित परिवार की तहरीर पर लापता किशोरी की गुमशुदगी दर्ज कर तलाश शुरू कर दी।

पुलिस व परिजनों के तलाश के दौरान पथरी पावर हाउस के समीप नहर की सीढियों पर लापता किशोरी का स्वेटर व चप्पल बरामद हुई। पीडित परिवार को आंशका हैं कि कही किशोरी ने नहर में छलांग न लगा दी हो क्योकि किशोरी कुछ दिनों से मानसिक तनाव में थी और घर पर किसी से बात भी नहीं कर रही थी। परिजनों की सम्भावना को देखते हुए पुलिस ने गोताखोर टीम की मदद से नहर में लापता किशोरी की तलाश शुरू कर दी है। दो दिन बीत जाने के बाद भी किशोरी को कोई सुराग नहीं लग सका है। पुलिस लापता किशोरी की तलाश में जुटी है। पीडित परिवार मूल रूप से हरदोई यूपी का रहने वाला हैं और पिछले तीन सालों से सलेमपुर रानीपुर में किराये पर रहता था।