Home उत्तराखंड सनसनीः खेत में पड़ा मिला महिला का अर्द्धनग्न शव, दुष्कर्म की आशंका

सनसनीः खेत में पड़ा मिला महिला का अर्द्धनग्न शव, दुष्कर्म की आशंका

181
0

संवाददाता, 3 नवंबर
रुड़की। लंढौरा के गाथारोना गांव के खेत में एक महिला का अर्धनग्न अवस्था में शव मिलने से ग्रामीणों में हड़कंप मच गया। मृतक महिला उसी गांव की बताई जा रही है। शव को देखने से महिला के साथ दुष्कर्म के बाद हत्या की आशंका जताई जा रही है।
बता दें कि बालाजी मंदिर के पास गाधारौनाण्मंगलौर रोड पर नसीम पुत्र मखमूल का खेत है। नसीम सोमवार को खेत पर गया तो उसकी नजर खेत में पड़े महिला के शव पर पड़ी। खेत स्वामी ने तत्काल मामले की सूचना पुलिस को दी। पुलिस ने मौके पर जाकर शव को कब्जे में ले लिया। महिला की शिनाख्त गाधारोना गांव की निवासी के रूप में हुई। मृतक महिला के परिजनों ने मौके पर पहंुचकर महिला की पहचान की। वह अपनी बहन के यहां सुल्तानपुर गई हुई थी। वहां से 29 अक्टूबर को वह मेटाडोर में सवार होकर अपने घर के लिए निकली थी। लेकिन घर नहीं पहुंची। परिजनों ने उसको काफी तलाश की। लेकिन उसका कोई सुराग नहीं लगा था। महिला के शव के पास से 500 रुपए व कुछ दूरी पर कपड़ों से भरा बैग तथा आपत्तिजनक सामग्री बरामद हुई है। पुलिस ने शव के पास से मिली सामग्री को अपने कब्जे में लेकर शव का पंचनामा भर कर पोस्टमार्टम के लिये सिविल हॉस्पिटल भिजवा दिया।
रुड़की के एसपी देहात एसके सिंह ने बताया कि मृतक महिला की हत्या के बारे में आसपास के लोगों से जानकारी जुटाई जा रही है। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है। पीएम रिपोर्ट आने के बाद ही मौत के सही कारणों को पता चल पाएगा।