Home अपराध आतंक: ढाबा मालिक के परिवार पर बाइक सवारों ने झोंके फायर, पत्नी...

आतंक: ढाबा मालिक के परिवार पर बाइक सवारों ने झोंके फायर, पत्नी व बेटा जख्मी

131
0

संवाददाता

नानकमत्ता,15अप्रैल।

खटीमा रोड पर शमशान घाट के पास आज बाइक सवार तीन युवकों ने घर के आंगन में सो रहे ढाबे मालिक के परिवार पर फायर झोंक दिये। इस घटना में ढाबा मालिक की पत्नी व 11 वर्षीय बेटा घायल हो गये। दोनों घायलों को उपचार के लिए सुशीला तिवारी हॉस्पिटल हल्द्वानी भेजा गया है। जहां से उन्हें अन्यत्र रेफर कर दिया गया।

नानकमत्ता के खटीमा रोड़ पर शमशानघाट के पास हिम्मत सिंह अपने घर के बाहर ढाबे के आँगन मे परिवार सहित सो रहा था। आज सुबह लगभग 4 बजे हिम्मत सिंह के ढाबे में एक बाइक पर तीन लोग सवार होकर पहुंचे और हिम्मत सिंह समझ परिवार पर फायर झोंक दिए। इस हमले में हिम्मत सिंह को तो गोली नहीं लगी लेकिन उनकी पत्नी सुमित्रा देवी (28) और 11 साल का बेटा प्रकाश सिंह जख्मी हो गया। जिन्हें तुरंत सुशीला तिवारी हॉस्पिटल हल्द्वानी ले जाया गया है। जहां उन्हें एम्स हॉस्पिटल ऋषिकेश के लिए रेफर कर दिया।

बताया जा रहा है कि कल शाम हिम्मत सिंह के ढाबे पर 5 लोग 2 मोटरसाईकलो से आये थे जो शराब पिये हुए थे और ढाबे में शराब पीने जिद कर रहे थे। जब  हिम्मत सिह ने ढाबे के अंदर शराब पीने से मना किया तो उनसे तीखी नोकझोक हो गयी थी। जिसके बाद जान से मारने की धमकी देते हुए वहां से चले गए थे। हिम्मत सिंह ने थाने में तहरीर दे दी है।