Home अपराध दस लाख की स्मैक के साथ महिला गिरफ्तार

दस लाख की स्मैक के साथ महिला गिरफ्तार

162
0

देहरादून, 13 मार्च।
विकासनगर कोतवाली पुलिस ने एक महिला को दस लाख की स्मैक के साथ गिरफ्तार किया है। बरेली से 10 लाख की कीमत की स्मैक बेचने आई एक महिला तस्कर से पुलिस ने 75 ग्राम स्मैक बरामद की है। साथ ही स्मैक तोलने के लिए इस्तेमाल किया जाने वाला इलेक्ट्रॉनिक तराजू भी बरामद किया गया।
पुलिस के मुताबिक महिला तस्कर नफीसा को बस स्टेशन डाकपत्थर से गिरफ्रतार किया गया। महिला तस्कर नफीसा पत्नी जलील खााँ निवासी दिउरिया थाना मीरगंज जनपद बरेली उत्तर प्रदेश से पूछताछ करने पर बताया गया कि वह ग्राम देउरिया जिला बरेली की रहने वाली है। उसके 7 बच्चे हैं। उसके पति लकड़ी का कारोबार किया करते है। ज्यादा बच्चे होने के चलते परिवार का खर्चा पूरा नहीं होने के कारण उसने खर्चा चलाने के लिए स्मैक की तस्करी करनी शुरू कर दी।
उसने बताया कि बरेली में बहुत आसानी से स्मैक मिल जाती है। उसने 2 वर्ष पूर्व स्मैक बेचने का काम शुरू किया। पहले वह अपने गांव व आसपास के गांव में स्मैक बेचती थी। इसी बीच उसे जानकारी मिली कि उत्तराखंड के देहरादून, हरिद्वार में स्मैक काफ़ी ऊँचे दाम में बिक जाती है। इस कारण पर स्मैक बेचने देहरादून आई। एक व्यक्ति से उसकी स्मैक लेने के डील हुई। इस पर उसने 02 दिन पहले बरेली जाकर 75 ग्राम स्मैक खरीदी थी। इसे लेकर आज बस में सुबह बैठकर आइएसबीटी देहरादून आयी। वहाँ से प्राइवेट बस से डाकपत्थर पहुँची।