Home उत्तराखंड अग्निकांडः टनकपुर रोड पर होजरी की दुकान में लगी भीषण आग

अग्निकांडः टनकपुर रोड पर होजरी की दुकान में लगी भीषण आग

205
0

प्रतीकात्मक फोटो

संवाददाता
खटीमा, 30 दिसंबर।
आज सुबह के समय टनकपुर रोड स्थित होजरी की दुकान में भयंकर आग लगने से अफरा तफरी मच गई। आग की सूचना पहरा देने वाले व्यक्ति ने अग्निशमन विभाग को दी जिस पर अग्निशमन विभाग ने आकर आग पर काबू पाया।
टनकपुर रोड पर स्थित होजरी की दुकान में आग लग गई। शटर बंद होने के कारण आग का अंदाजा नहीं लग सकास लेकिन जब आग ने विकराल रूप धारण कर लिया और ऊंची लपटें उठने लगी तो लोगों ने फायर ब्रिगेड को सूचना दी गई। जब तक फायर ब्रिगेड ने आग बुझाई तब तक वहां रखा फर्नीचर, कैमरे जनरेटर और गोदाम में रखे गत्ते जलकर राख हो गए।

मौके पर पहुंचे तहसीलदार युसूफ अली ने बताया कि राजस्व विभाग की टीम को सर्वे कर नुकसान की रिपोर्ट प्रस्तुत करने के निर्देश दिए गए हैं। आग लगने से दुकान से लगी अन्य दुकानों में भी आग बढ़ने का खतरा देख अड़ोस पड़ोस के दुकानदारों में हड़कंप मच गया।

टायर की दुकान में लगी आग

वहीं दूसरी तरफ रूद्रपुर उधम सिंह नगर में एक टायर की दुकान में आग लग गयी। गांधी पार्क के समीप बनी मिगलानी टायर्स में आग लगने आसपास भी आग फैलने का खतरा बढ़ गया जिसके चलते फायर ब्रिगेड के आने तक स्थानीय लोग खुद ही आग बुझाने में जुट गये थे। वहीं आग लगने के कारणों का पता नहीं चल पाया था।