Home अपराध सफलताः अपहृत नाबालिग मुरादाबाद से बरामद, आरोपी को भेजा जेल

सफलताः अपहृत नाबालिग मुरादाबाद से बरामद, आरोपी को भेजा जेल

58
0

अमित कुमार
हरिद्वार, 2 जनवरी।

हरिद्वार के कनखल क्षेत्र से अपहरण हुई किशोरी को पुलिस ने यूपी मुरादाबाद से बरामद कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने आरोपी को कोर्ट में पेश वहां से जेल भेज दिया है।
कनखल प्रभारी निरीक्षक शंकर सिंह बिष्ट के अनुसार 12 दिसम्बर 20 को कनखल क्षेत्र निवासी एक व्यक्ति ने अपनी नाबालिग बेटी के लापता होने के सम्बंध में गुमशुदगी दर्ज करायी थी। पुलिस को जांच के दौरान पता चला कि किशोरी को अन्तिम बार क्षेत्र में किराये पर रहने वाले एक युवक अरविन्द पुत्र जयपाल सिंह निवासी कैलाश अमरोहा यूपी के साथ देखा गया था। पुलिस ने आरोपी की तलाश शुरू करते हुए उसके सम्भावित ठिकानों पर छापेमारी की गयी लेकिन अहपरण हुई किशोरी का कोई सुराग नहीं लग सका।
कनखल पुलिस को तलाश के दौरान मुखबिर के जरिए आरोपी का सुराग लगा। सूचना पर महिला जांच अधिकारी वंदना अग्रवाल, कांस्टेबल सन्नी सिंह और कांस्टेबल भरत के साथ मुरादाबाद में बताये गये स्थान पर दबिश देकर किशोरी को बरामद करते हुए आरोपी को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ अपहरण, दुष्कर्म, पोक्सो एक्ट सहित अन्य धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया है। पुलिस ने आरोपी को मेडिकल के बाद न्यायालय में पेश किया। जहां से आरोपी को जेल भेज दिया गया है। पुलिस ने किशोरी का मेडिकल कराते हुए उसे परिजनों के सुपूर्द कर दिया।