Home अपराध हड़कंप: बेटी से छेड़छाड़ के आरोपी पिता की मौत

हड़कंप: बेटी से छेड़छाड़ के आरोपी पिता की मौत

285
0

संवाददाता
काशीपुर, 07 मार्च ।
अपनी ही बेटी से छेड़छाड़ के आरोप में पॉक्सो एक्ट के तगत हल्द्वानी जेल में बंद कैदी की मौत हो गयी। जेल में बंद कैदी की मौत के बाद उसके परिजन अचंभित हैं तो वहीं कैदी की मौत की खबर सामने आने से जेल प्रशासन में हड़कंप मचा हुआ है।
कुंडेश्वरी चौकी पुलिस के अनुसार तीन मार्च को एक महिला और उसकी बेटी उनके पास रोते हुए पहुंचे थे और युवक पर प्रताड़ित करने का आरोप लगाया था। पुलिस के अनुसार युवक शराब का आदी हो गया था। शराब की वजह से ही उसके अपनी पत्नी व कुछ अन्य स्वजनों से रिश्ते खराब हुए। पत्नी की शिकायत पर पुलिस ने उसे जेल भेज दिया। आज हल्द्वानी जेल में अचानक उसकी तबियत बिगड़ गयी, आनन फानन में उसे बेस अस्पताल ले जाया गया जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई। फिलहाल कैदी की मौत के कारणों का पता नहीं चल सका है।
आज देर शाम को हल्द्वानी जेल से खबर आई कि आरोपी की मौत हो गई है। इसके बाद स्वजन स्तब्ध रह गए। मृतक के साले ने कहा कि हम लोगों ने तो सुधारने के लिए कार्रवाई की थी। सोचा था कि कुछ दिन तक जेल में रहेंगे तो आदतों में सुधार हो जाएगा, लेकिन अब तो अनर्थ हो गया है। साले के अनुसार उन्होंने पुलिस हिरासत में रहने के दौरान कई बार स्वजनों से कहा था कि उन्हें पुलिस से छुड़ा लो, लेकिन तब तक देर हो चुकी थी। पुलिस ने बाद में स्वजनों को किसी से मिलने नहीं दिया।
विदित हो कि हल्द्वानी जेल में जान गंवाने वाले कुंडेश्वरी चौकी क्षेत्र के युवक पर उसकी पत्नी ने ही आरोप लगाया था। इसके बाद पुलिस उसे चौकी ले गई। चौकी में उसने कई बार अपने परिजनों से गुहार लगाई कि उसे पुलिस से छुड़ा लो, लेकिन ऐसा नहीं हो सका। चौकी से वह सही सलामत गया था। अब अचानक से उसकी मौत हो जाने से स्वजन स्तब्ध है। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है, फिलहाल पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही मौत के कारणों का पता चल पाएगा।