Home उत्तराखंड जानिए क्यों एसएसपी ऑफिस पहुंचे जनपद के अधिकारी, कप्तान ने दिए क्या...

जानिए क्यों एसएसपी ऑफिस पहुंचे जनपद के अधिकारी, कप्तान ने दिए क्या निर्देश

226
0

संवाददाता

देहरादून, 25 जनवरी।

गणतंत्र दिवस के अवसर पर जनपद के विभिन्न स्थानों पर आयोजित होने वाले कार्यक्रमों को लेकर एसएसपी डा़ वाईएस रावत ने अपने कार्यालय में पुलिस अधीक्षक व नगर क्षेत्र के समस्त क्षेत्राधिकारियों के साथ बैठक आयोजित की। बैठक के दौरान एसएसपी द्वारा मुख्य कार्यक्रम स्थल परेड ग्राउंड पर आयोजित होने वाले कार्यक्रमों में विशिष्ट लोगों के सम्मिलित होने के दृष्टिगत सुरक्षा के समुचित प्रबंधन सुनिश्चित करने तथा कार्यक्रम के दौरान उपस्थित अन्य व्यक्तियों के वाहनों को पूर्व निर्धारित स्थानों पर ही पार्क कराए जाने के निर्देश दिए गए।

इसके अतिरिक्त एसएसपी द्वारा जनपद में अन्य स्थानों पर भी आयोजित होने वाले कार्यक्रमों व उसमें सम्मिलित होने वाले व्यक्तियों के संबंध में उपस्थित अधिकारियों से जानकारी ली। उक्त कार्यक्रमों  के दौरान किए गए सुरक्षा इंतजामों की समीक्षा की। गणतंत्र दिवस के अवसर पर किसानों व अन्य संगठनों द्वारा प्रस्तावित आंदोलनात्मक कार्यक्रमों के संबंध में भी एसएसपी द्वारा निरीक्षक अभिसूचना से जानकारी प्राप्त करते हुए सभी क्षेत्राधिकारियों को उक्त कार्यक्रमों के दौरान सुरक्षा के समुचित प्रबंध सुनिश्चित करने तथा कानून व्यवस्था की स्थिति उत्पन्न करने वाले व्यक्ति के विरुद्ध सख्ती से निपटने के निर्देश दिए गए।

उक्त गोष्ठी के दौरान पुलिस अधीक्षक नगर/ ग्रामीण/ यातायात,  क्षेत्राधिकारी नगर/ सदर/ डालनवाला/ नेहरू कॉलोनी/ मसूरी व अन्य अधिकारी गण उपस्थित रहे।