Home अपराध शर्मनाक: रिश्तेदारी में होली खेलने आई नाबालिग से दुष्कर्म

शर्मनाक: रिश्तेदारी में होली खेलने आई नाबालिग से दुष्कर्म

191
0

संवाददाता

नानकमत्ता, 30 मार्च।

रिश्तेदारी में होली खेलने आई एक नाबालिग बच्ची को अंधेरे का लाभ उठाते हुए गांव के ही एक व्यक्ति ने खेत में ले जाकर दुष्कर्म किया। पीड़िता के परिजनों की तहरीर पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर बच्ची को अस्पताल में भर्ती कराया है।

जानकारी के मुताबिक रविवार की रात थाना नानकमत्ता क्षेत्र के अंतर्गत आने वाले एक गांव में एक नौ वर्षीय बच्ची अपने रिश्तेदारों के यहां होली खेलने आयी हुई थी। रविवार को रात के समय गाँव के ही एक युवक ने अंधेरे का फायदा उठाते हुए बच्ची को उठा लिया और खेत में ले जाकर दुराचार किया गया। वहीं काफी देर तक जब बच्ची परिजनों नहीं दिखी तो उन्होंने बच्ची को ढूंढना शुरू किया।  परिजनों को बालिका पास के ही खेत में घायल लहूलुहान पड़ी मिली। जिसपर परिजनों द्वारा घटना की सूचना तत्काल 112 नंबर पर दी गयी। वहीं परिजनों ने पुलिस को गांव के ही आरोपी विपिन राणा के विरुद्ध नामजद तहरीर सौंपते हुए बच्ची के साथ दुराचार करने का आरोप लगाया। थानाध्यक्ष कमलेश भट्ट ने बताया कि पीड़ित बच्ची के परिजनों की तहरीर पर पुलिस ने आरोपी को तत्काल गिरफ्तार करते हुए आरोपी के केस दर्ज कर जेल भेज दिया। बच्ची की हालत गंभीर देखते हुए चिकित्सक ने बच्ची को हल्द्वानी के सुशीला तिवारी हॉस्पिटल के लिए रेफर कर दिया है।

वहीं दून में नाबालिग से दुष्कर्म के मामले में पुलिस ने दो लोगों को गिरफ्तार किया है।  नाबालिग के परिजनों ने नेहरूकॉलोनी थाने में मासूम पुत्र मुकीम निवासी बिस्कुट वाली गली दीपनगर के खिलाफ बच्ची से दुष्कर्म का आरोप लगाया। इस प्रकरण में शिवानी निवासी बिस्कुट वाली गली दीपनगर नाम की महिला पर आरोपी का साथ देने का आरोप लगाया गया। पुलिस ने केस दर्ज कर दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया। आरोपियों को गिरफ्तार करने वाली टीम में एसआई नीमा रावत प्रभारी चौकी डिफेंस कॉलोनी, कांस्टेबल मनोज, कांस्टेबल सतीश व  महिला कॉन्स्टेबल राजकुमारी शामिल रहे।