Home अपराध सनसनीखेज: युवती ने प्रेमी संग मिलकर मंगेतर को उतारा मौत के घाट

सनसनीखेज: युवती ने प्रेमी संग मिलकर मंगेतर को उतारा मौत के घाट

191
0

संवाददाता

लखनऊ,15 मार्च।

मोहनलालगंज थाना क्षेत्र के कल्लीपूरब क्षेत्र में चाकुओं से गोदकर एक युवक की हत्या कर दी गई थी। इस मामले में मृतक की मंगेतर ने अपने प्रेमी के साथ मिल कर युवक की हत्या कर दी। पुलिस ने 24 घंटे के अंदर ही हत्याकांड का खुलासा कर युवक की मंगेतर, उसके प्रेमी व अन्य साथियों को गिरफ्तार कर लिया।

मामले का खुलासा करते हुए एसीपी दिलीप कुमार सिंह ने बताया कि बंथरा का रहने वाला 30 साल का शहाबुद्दीन उर्फ मनीष ट्रांसपोर्ट नगर में खराद का काम करता था। शहाबुद्दीन की शादी कल्लीपूरब के बाबूखेड़ा गांव की हस्मतुन्निशा से तय हो गई थी। शुक्रवार को चाकुओं से गोदा हुआ शहाबुद्दीन का शव गांव के पास मिला था। उसकी मंगेतर हस्मतुन्निशा का प्रेम प्रसंग सोनू नाम के युवक से चल रहा था जिस कारण वह अपनी शादी तय किये जाने से नाराज थी।

बृहस्पतिवार को हस्मतुन्निशा ने शहाबुद्दीन को फोन कर मिलने के लिए बुलाया था। जिस पर शहाबुद्दीन घर में यह कहकर कि वह अपने दोस्त के बर्थडे में जा रहा है हस्मतुन्निशा से मिलने पहुंच गया। लेकिन शुक्रवार को उसकी लाश मिली। पुलिस जांच में पता चला कि जब शहाबुद्दीन अपनी मंगेतर हस्मतुन्निशा से मिलने पहुंचा तो वहां सोनू और उसके दोस्त भी मौजूद थे। वहां पर उनमें कहासुनी हुई और फिर सबने मिलकर शहाबुद्दीन की हत्या कर दी। मौके पर संघर्ष के दौरान आरोपियों की दो घड़ियां वहीं गिर गयी। जोकि पुलिस को मिल गईं और इन्हीं घड़ियों और काल रिकार्ड्स की मदद से पुलिस हत्यारों तक पहुंच गई।