Home अपराध सनसनी: गुरुवार की रात से था लापता, शुक्रवार को मिली लहूलुहान लाश,...

सनसनी: गुरुवार की रात से था लापता, शुक्रवार को मिली लहूलुहान लाश, हत्या की आशंका

198
0

संवाददाता
रुद्रपुर, 10 जुलाई।

गुरुवार को यहां एक पेंटर संदिग्ध हालात में लापता हो गया। पुलिस पेंटर की खोज कर ही रही थी कि अगले दिन उसकी लाश लहूलुहान हालत में किच्छा बाईपास रोड पर झाड़ियों से बरामद हुई। प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक, मृतक  के शरीर पर  चोटों के दर्जनों निशान थे, जो हत्या की आशंका को बल दे रहे थे। सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने शव का पंचनामा भर कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। पुलिस की कार्रवाई चल ही रही थी कि इसी बीच एक शख्स ने वहां पहुंच कर खुद को घटना का चश्मदीद बताते हुए पुलिस को चार लोगों द्वारा मृतक को लोहे की सरिया से पीटते हुए देखने की बात कही।

गौरतलब है कि पेशे से पेंटर  खेड़ा निवासी 32 वर्षीय इमरान पुत्र मुकद्दर अली गुरुवार को  घर से कहीं जाने को निकला था, लेकिन रात को घर नहीं लौटा। परिजन रात भर उसके मोबाइल पर फोन करते रहे, लेकिन हर बार उसका फोन नंबर स्विच ऑफ आ रहा था। इसके बाद परिजनों की चिंता बढ़ गई तो उन्होंने  पुलिस को उसकी गुमशुदगी की सूचना दी।

पुलिस लापता इमरान की खोजबीन में जुटी थी कि  शुक्रवार को किच्छा बाईपास रोड पर आंचल पशु आहार फैक्टरी के सामने झाड़ियों में एक युवक का शव मिलने पर  सनसनी फैल गई।  सूचना पर इमरान के परिजन भी मौके पर पहुंच गए।  उन्होंने शव की शिनाख्त की और फफक कर रोने लगे। पुलिस के अनुसार, उसके शरीर पर चोटों के कई निशान थे।
सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस को वहां मौजूद एक चश्मदीद ने बताया कि बीती रात उसने चार लोगों को इस युवक को लोहे की सरिया से पीटते देखा था। उसने हमलावरों की कुछ पहचान भी पुलिस को बताई है। पुलिस मामले की जांच कर रही है। पुलिस ने भरोसा दिलाया है कि अपराधियों को जल्द पकड़ लिया जाएगा।