Home अपराध सनसनी: जंगल में मिले चार दोस्तों के शव, एक लापता

सनसनी: जंगल में मिले चार दोस्तों के शव, एक लापता

276
0

संवाददाता
नई टिहरी, 04 अप्रैल।
जंगल में शिकार के लिए कुण्डी गांव के पांच युवकों में से चार के शव जंगल में मिले हैं जिससे क्षेत्र में मातम और सनसनी फैली हुई है। इन पांच युवकों में एक युवक लापता है। राजस्व पुलिस और एसडीएम मय फोर्स घटनास्थल के लिए रवाना हो गए हैं।

जानकारी के अनुसार भिलंगना ब्लाक के दूरस्थ गांव कुण्डी में पांच दोस्त शनिवार दोपहर जंगल में शिकार के लिए गए थे। देर रात तक वापस नहीं आने पर परिजन जंगल में उनकी तलाश के लिए गए। काफी तलाश के बाद आधी रात में एक स्थान पर चार युवकों के शव मिले। इनमें एक युवक की गोली लगने से मौत हुई है। जबकि, तीन युवकों ने मौत जहराली पदार्थ खाने से बताई जा रही है। पांचवें युवक का अभी तक कुछ पता नहीं चला है।
ग्रामीणों और राजस्व पुलिस ने तीन शवो को आधी रात को बेलेश्वर अस्पताल में लाया। शवों की शिनाख्त सोबन सिंह 27, पंकज सिंह 23 और अनुज पंवार 24 के रूप में हुई है। जिस युवक की गोली लगने से मौत हुई है, उसकी शिनाख्त संतोष पंवार के रुप में हुई है।  घटना कि सूचना पर राजस्व पुलिस और एसडीएम मय फोर्स गांव के लिए रवाना हो गए है।।
डीआईजी गढ़वाल नीरू गर्ग ने बताया कि एसएसपी ने मौके पर सीओ व थाना प्रभारी को भेजा है। मामले की पूरी जानकारी की जा रही है।