Home अपराध सनसनी: गैराज में सो रहे बुजुर्ग की गोली मारकर हत्या, मुखबिरी करने...

सनसनी: गैराज में सो रहे बुजुर्ग की गोली मारकर हत्या, मुखबिरी करने का था शक

105
0

संवाददाता
रुद्रपुर, 22 फरवरी।

सोमवार की सुबह शहरवासियों के लिए एक सनसनीखेज खबर लेकर आई। रविवार की रात यहां एक बुजुर्ग की सोते समय गोली मारकर हत्या कर दी गई। हत्या की खबर सुनकर हर तरफ सनसनी फ़ैल गई। घटना नगर के पुलभट्टा थाना क्षेत्र के ग्राम अजीतपुर बरा की है। वहां गैराज पर सोने गए एक बुजुर्ग की अज्ञात लोगों द्वारा गोली मारकर हत्या कर दी गई। परिजनों का आरोप है कि गांव के ही एक व्यक्ति ने खनन कार्य की मुखबिरी के शक में बुजुर्ग को जान से मारने की धमकी दी थी। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। हालांकि पुलिस ने एक्सरे में गोली आने की बात से इंकार किया है।

प्राप्त जानकारी के अनुसार अजीतपुर निवासी 65 वर्षीय बुजुर्ग गंगाराम पुत्र नारायण बीती रात अपनी गैराज पर सोने गए थे। रात को उनका पुत्र नंदकिशोर गैराज पर ट्रैक्टर खड़ा करने गया तो उस वक्त गंगाराम सो रहे थे। सोमवार की सुबह उनकी पुत्री पार्वती उन्हें जगाने गई तो वह बिस्तर पर खून से लथपथ पड़े थे और उनकी मौत हो चुकी थी।परिजनों का कहना है कि गोली मारकर गंगाराम की हत्या की गई है।

उनका कहना है कि अवैध खनन में गांव के एक व्यक्ति का ट्रैक्टर सीज हुआ तो उसने मुखबिरी का आरोप लगाते हुए गंगाराम को गर्दन काटने की धमकी दी थी। बहरहाल, पुलिस का कहना है कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट के आधार पर अग्रिम कार्रवाई की जाएगी। मौत का कारण भी पोस्टमार्टम रिपोर्ट से ही स्पष्ट होगा। हत्या की इस घटना को तराई में बढ़ते अपराधों की बानगी के तौर पर देखा जा रहा है। इसके साथ ही लोगों में असुरक्षा की भावना भी बढ़ती जा रही है।