Home अपराध शिकंजा: स्पा सेंटर की आड़ में जिस्मफरोशी का भंडाफोड़, एक पुरुष व...

शिकंजा: स्पा सेंटर की आड़ में जिस्मफरोशी का भंडाफोड़, एक पुरुष व दो महिलाएं गिरफ्तार

289
0

संंवाददाता
देहरादून, 27 मार्च।

यहां की थाना डालनवाला पुलिस ने  स्पा सेंटर की आड़ में हो रहे देह व्यापार के धंधे का भांडाफोड़ किया है।  पुलिस ने इस मामले में एक पुरुष और दो महिलाओं को गिरफ्तार किया है।
जानकारी के अनुसार,   मुखबिर की सूचना पर प्रभारी निरीक्षक डालनवाला के नेतृत्व में पुलिस टीम ने  ओल्ड सर्वे रोड स्थित स्पा सेंटर पटाया यूनी सेक्स सलून एंड स्पा सेंटर पर छापा मारा। छापे के दौरान स्पा सेंटर के एक केबिन में एक पुरुष और एक महिला नग्न हालत में आपत्तिजनक अवस्था में मिले। पुलिस ने केविन में आपत्तिजनक वस्तुएं भी बरामद कीं।  पकड़े गए व्यक्ति की स्पा सेंटर के रजिस्टर में कोई प्रविष्टि नहीं पाई गई।

पुलिस की  पूछताछ में पताा चला कि स्पा सेंटर के मालिक सुशील चौधरी द्वारा स्पा सेंटर की आड़ में देह व्यापार का कार्य किया जाता हैै। जिस्मफरोशी के इस धंधे में रिसेप्शन पर मौजूद महिला की भी भागीदारी रहती है। पुलिस ने स्पा सेंटर के  केबिन में आपत्तिजनक अवस्था में मिले पुरुष व महिला तथा रिसेप्शन पर मौजूद महिला को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस के मुताबिक, स्पा सेंटर के मालिक सुशील चौधरी व गिरफ्तार अभियुक्तों के विरुद्ध थाना डालनवाला पर अनैतिक व्यापार निवारण अधिनियम 1956 के अंतर्गत मुकदमा पंजीकृत किया गया है।
गिरफ्तार अभियुक्त का नाम जगमीत पुत्र दर्शन सिंह, निवासी- डीएल रोड, थाना डालनवाला देहरादून तथा दो महिला अभियुक्त भी गिरफ्तार हुई हैं। चौथा अभियुक्त  सुशील चौधरी, निवासी- राजपुर रोड,  मालिक व संचालक ‘पटाया यूनीसेक्स सैलून एंड स्पा सेंटर फरार बताया गया है। छापा मारने वाली पुलिस टीम में मणिभूषण श्रीवास्तव, प्रभारी निरीक्षक डालनवाला, एस आई दीपक सिंह रावत, चौकी प्रभारी करणपुर, कांस्टेबल कमलेश, महिला कांस्टेबल नीतू व महिला कांस्टेबल तुलसी शामिल रहे।