Home अपराध शिकंजा:  नशे के डेढ़ सौ इंजेक्शनों के साथ तस्कर गिरफ्तार

शिकंजा:  नशे के डेढ़ सौ इंजेक्शनों के साथ तस्कर गिरफ्तार

171
0

संवाददाता
लालकुआं, 04 जूून।

लॉकडाउन में शराब की दुकानें बंद होने के बाद अवैध नशे का कारोबार बढ़ने लगा है। कोतवाली पुलिस ने सुभाष नगर वैरियर के पास से 150 नशे के इंजेक्शन के साथ एक व्यक्ति को गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की है। तस्कर के कनेक्शन खंगाले जा रहे हैं। वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक प्रीति प्रियदर्शिनी के निर्देश पर कोतवाली पुलिस का नशे के खिलाफ अभियान जारी है। इसी क्रम में कोतवाल संजय कुमार व एसएसआई रोहताश सिंह के दिशा निर्देश पर गुरुवार की देर सांय पुराने सुभाष नगर बैरियर के पास उपनिरिक्षक मनोज कुमार के नेतृत्व में पुलिस बल ने सघन चेकिंग अभियान चलाया।
चेकिंग के दौरान नगला चैराहे की तरफ से आ रहे ऑटो से एक व्यक्ति उतरा और पुलिस को देखकर वापस नगला की तरफ भागने लगा। पुलिस कर्मियों ने दौड़ कर उसे पकड़ा और उसकी तलाशी ली तो उसके पास दिवस और नशे के इंजेक्शन बरामद की गई।पूछताछ में उसने अपना नाम नवाब अली निवासी मसवासी थाना स्वार जिला रामपुर उत्तर प्रदेश बताया। बताया कि वह नशे के इंजेक्शन को लालकुआं में पटरी के किनारे भूरिया नाम के व्यक्ति को देने जा रहा था। जिस पर पुलिस आरोपी को हिरासत में लेकर कोतवाली ले आई। जहां पर उसके खिलाफ एनडीपीएस की धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया है।
कोतवाली के एसएसआई रोहिताश सिंह ने बताया कि नशे के खिलाफ पुलिस का अभियान जारी है। लॉकडाउन के दौरान नशे का कारोबार करने वाले दर्जनों लोगों को गिरफ्तार किया गया है। उन्होंने बताया कि नशे के खिलाफ पुलिस का अभियान जारी रहेगा। पुलिस टीम में कांस्टेबल गंगा सिंह, दयाल नाथ मौजूद थे।