Home उत्तराखंड दुखद: अलग-अलग सड़क हादसों में दो की मौत, पांच लोग घायल

दुखद: अलग-अलग सड़क हादसों में दो की मौत, पांच लोग घायल

40
0

संवाददाता
देहरादून, 30 मार्च।

मंगलवार का दिन शहर में दो लोगों के लिए जिंदगी का आखिरी दिन साबित हुआ। दोनों की  अलग-अलग सड़क दुर्घटनाओं में  मौत हो गई। इन हादसों में  पांच लोग घायल भी हो गए। फिलहाल, घायलों को उपचार के लिए हिमालय अस्पताल जौलीग्रांट में भर्ती कराया गया है।
पहला हादसा ऋषिकेश-देहरादून मार्ग पर सात मोड़ के नज़दीक हुआ। वहां एक कार पलट गई। हादसे में ऋषिकेश के प्रगति विहार निवासी नवीन सेमवाल (44 वर्ष) की मौत हो गई। नवीन पेशे से ठेकेदार बताया गया है। जानकारी के अनुसार,  रविवार सायं को होली के दिन वह रानीपोखरी में चल रही अपनी साइट पर कर्मचारियों को होली का तोहफा देने के लिए घर से निकला था।
सात मोड़ के समीप अचानक कार पर से उसका  नियंत्रण खो गया और कार सड़क किनारे पलट गई। इससे नवीन सेमवाल गंभीर रूप से घायल हो गया। वहां से गुजर रहे कुछ लोग उन्हें लेकर एम्स ऋषिकेश पहुंचे लेकिन वहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया।
मंगलवार को ही डोईवाला क्षेत्र में भी एक कार पलट गई जिसमें एक व्यक्ति की जान चली गई। जानकारी के अनुसार,  कुआंवाला के पास एक कार डिवाइडर से टकराकर पलट गई। हादसे में कार  सवार विशाल (24 वर्ष) पुत्र राजकुमार निवासी धर्मूचक डोईवाला की मौत हो गई । हादसे में घायल अन्य पांच  व्यक्तियों को जौलीग्रांट अस्पताल भेजा गया है।