Home उत्तराखंड खुलासा: रूद्रपुर में सैक्स रैकेट का पर्दाफाश, दो गिरफ्तार

खुलासा: रूद्रपुर में सैक्स रैकेट का पर्दाफाश, दो गिरफ्तार

244
0

संवाददाता

रुद्रपुर, 09 मार्च।

रूद्रपुर में कोतवाली पुलिस ने एक सेक्स रैकेट का भंडाफोड़ करते हुए दो आरोपियों को गिरफ्तार किया। वहां से बरामद एक किशोरी को सुधार गृह भेज दिया है।

जानकारी के मुताबिक एंटी ह्यूमन ट्रैफिकिंग सेल प्रभारी बसंती आर्य को सूचना मिली कि भूरारानी क्षेत्र की हंस विहार फेज वन कॉलोनी में एक व्यक्ति कुछ दिनों से एक किशोरी के साथ किराये का घर लेकर रह रहा है और उक्त घर में संदिग्ध लोगों की लगातार आवाजाही हो रही है। सूचना मिलते ही बसंती आर्य अधीनस्थों के साथ मौके पर पहुंचीं। टीम प्रभारी की सूचना पर सीओ सदर अमित कुमार व कोतवाल नित्यानंद पंत भी दलबल के साथ मौके पर पहुंच गये।

कड़ी मशक्कत के बाद जब पुलिस टीम घर के अंदर घुसी तो एक व्यक्ति पुलिस को देखकर भागने की कोशिश करने लगा लेकिन टीम ने उसे दबोच लिया। पूछताछ में पकड़े गये व्यक्ति ने अपना नाम नैनीताल जनपद के कालाढूंगी थाना क्षेत्रान्तर्गत हिम्मतपुर गेबुआ निवासी राकेश रोशन उर्फ राज पुत्र स्व. जीत मसीह बताया। पुलिस ने जब अन्य कमरे को खंगाला तो वहां घबराई हुई हालत में एक नाबालिग बरामद हुई। साथ ही बिहार के गोपालगंज निवासी जितेंद्र कुमार उर्फ जीत पुत्र सिद्धार्थ प्रसाद को भी आपत्तिजनक सामग्री के साथ दबोच लिया।

पुलिस के मुताबिक पकड़ा गया राकेश काफी दिनों से नाबालिग किशोरी का इस्तेमाल देह व्यापार में कर रहा था। जबकि घर के भीतर से पकड़ा गया जितेंद्र कुमार बतौर ग्राहक वहां आया था। जितेंद्र ने पुलिस को पूछताछ में बताया कि आरोपी राकेश ने उससे किशोरी के साथ अनैतिक काम के एवज में 2500 की रकम का सौदा किया था। पुलिस ने दोनों आरोपियों के खिलाफ संबंधित धाराओं के तहत मुकदमा दर्ज कर जेल भेज दिया है जबकि किशोरी को नारी सुधार गृह के सुपुर्द कर दिया है।