Home अपराध खुलासाः सम्मोहित कर जेवर लूटने वाले चढ़े पुलिस के हत्थे

खुलासाः सम्मोहित कर जेवर लूटने वाले चढ़े पुलिस के हत्थे

212
0

संवाददाता
हल्द्वानी, 25 जनवरी।

हल्द्वानी में पुलिस ने सम्मोहित कर जेवरात चोरी करने के मामले का खुलासा किया है। वहीं दूसरी ओर अवैध शराब के कारोबार में पुलिस ने तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया है।
एसपी सिटी जगदीश चंद्र ने जानकारी देते हुए बताया कि हल्द्वानी के मुखानी थाना क्षेत्र में ऊंचापुल के रहने वाले जगदीश गुरुरानी को सम्मोहित कर जेवरात चोरी करने का मामला सामने आया है। जानकारी के अनुसार 2 लोगों ने सम्मोहित करके जेवरात चोरी करके फरार हो गए थे। जिसे पुलिस ने कड़ी मेहनत और सीसीटीवी की मदद से इन आरोपियों को पकड़ लिया गया। पुलिस के अनुसार इनके पास से जेवरात बरामद कर लिये गए हैं। इनके द्वारा घटना में बाइक का इस्तेमाल किया गया था। जिसमें पुलिस का निशान भी लगाया गया था। यह बड़े प्रोफेशनल अपराधी हैं। जिनके खिलाफ देहरादून और बरेली में भी कई मुकदमे दर्ज हैैं।


वहीं दूसरी टीपी नगर क्षेत्र में पुलिस ने अवैध शराब का कारोबार करने वाले तीन आरोपियों को गिरफ्रतार किया है। इनके पास से पुलिस को नकली शराब की बोतलें और आबकारी विभाग का होलोग्राम भी मिले है। इनका अभी एक साथी जो कि बाजपुर का है वह फरार चल रहा है जिसकी धरपकड़ के लिए पुलिस दबिश दे रही है।