Home उत्तराखंड कार्रवाई: रायपुर में युवती से दुष्कर्म करने वाले दो गिरफ्तार, एक फरार

कार्रवाई: रायपुर में युवती से दुष्कर्म करने वाले दो गिरफ्तार, एक फरार

199
0

संवाददाता

देहरादून,1 दिसंबर  रायपुर थानाक्षेत्रांतर्गत एक युवती के साथ दुष्कर्म करने वाले दो आरोपियों को दून पुलिस उत्तर-प्रदेश के बिजनौर से गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है। कई बार दुष्कर्म की शिकार हुई भगत सिंह कालोनी देहरादून निवासी पीड़िता गर्भवती है।

कॉलोनी में पीड़िता के मकान पर आरोपी खुर्शीद अहमद (30) पुत्र सलीफ और शहीद अहमद (31) उर्फ सन्नू पुत्र कफील अहमद दोनों ग्राम चिड़िया चांडक थाना किरतपुर जनपद बिजनौर उत्तर-प्रदेश के मूल निवासी एक वर्ष से किरायेदार थे। पीड़िता ने पुलिस को दिए बयान में बताया गया कि खुर्शीद अहमद , शहीद अहमद व घर के पास रहने वाले एक अन्य युवक ने डरा धमकाकर शारीरिक संबंध बनाए। इन तीनों ने कई बार उसके साथ बलात्कार किया। डॉक्टर ने उसे सात-आठ महीने की गर्भवती बताया है

पीड़िता की बहन ने ईमेल कर दी तहरीर

बलात्कार पीड़िता की दिल्ली निवासी बहन ने पुलिस को गत 30 नवंबर सोमवार को ई-मेल कर बलात्कार की तहरीर दी। बताया गया कि मेरी बहन, मां के साथ भगत सिंह कॉलोनी रायपुर में रहती है। हमारा किराएदार कई दिनों से मेरी अविवाहित बहन का शारीरिक शोषण कर रहा है। मेरी बहन गर्भवती है। मेरी मां व बहन डर के मारे किसी से शिकायत नहीं कर पा रहे हैं। ई-मेल पर तत्काल संज्ञान लेते हुए डीआईजी/एसएसपी अरुण मोहन जोशी ने थाना रायपुर को मुकदमा दर्ज करने के निर्देश दिए। उप निरीक्षक भावना कर्नवाल को जांच सौंपी गई।

पुलिस ने 24 घंटे में आरोपियों को किया गिरफ्तार

30 नवंबर को ईमेल तहरीर मिलने पर डीआईजी/एसएसपी के निर्देश पर थानाध्यक्ष रायपुर ने मुकदमा दर्ज किया। तत्काल आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस टीम का गठित की गौ। पुलिस टीम ने 24 घंटे के अंदर आरोपी खुर्शीद अहमद व शहीद अहमद उर्फ सन्नू को बिजनौर गिरफ्तार कर लिया। जबकि, तीसरा आरोपी फरार है।