Home उत्तराखंड जनसेवा: स्पर्श वेलफेयर फाउंडेशन द्वारा पौष्टिक भोजन की आपूर्ति जारी

जनसेवा: स्पर्श वेलफेयर फाउंडेशन द्वारा पौष्टिक भोजन की आपूर्ति जारी

195
0

संवाददाता
देहरादून, 01 जून। स्पर्श वेलफेयर फाउंडेशन द्वारा शुरू की गई निशुल्क रसोई के सातवें दिन कोविड-19 से पीड़ित व्यक्तियों के  तीमारदारों (अटेंडेंट) को पौष्टिक भोजन की आपूर्ति की गई।
फाउंडेशन द्वारा पिछले 7 दिनों से  देहरादून के जिला अस्पताल गांधी शताब्दी व कोरोनेशन अस्पतालों में मरीजों के तीमारदारों/जरूरतमंदों को लगातार भोजन के 100 पैकेटों का  वितरिण किया जा रहा है।
सनद रहे कि यह योजना दिनांक 25 मई को नृसिंह भगवान की जयंती के शुभ अवसर पर स्थानीय विधायक श्री खजान दास के हाथों से प्रारंभ हुई थी।इस योजना के मुख्य संयोजक पूर्व पार्षद संदीप पटवाल हैं जिन्होंने अपने पुराने सहयोगियों को इकठ्ठा कर दो टीमों का गठन या था। जिसके तहत  पहली टीम भोज्य सामग्री की उपलब्धता, निर्माण व पैकिंग का कार्य देखती है  जिसमें  प्रमुख रूप से राकेश बछेती, उमेश डोभाल, विपिन चाचर, पूरण थापा, सुशील कुमार, जितेंद्र धीमान व तरन तेज सिंह आदि हैं।
दूसरी टीम जो विपणन का काम देखेगी उसमें संदीप पटवाल स्वयं व उनके प्रमुख सहयोगी के रूप में अम्बुज शर्मा व डीबीएस के पूर्व छात्र संघ अध्यक्ष संजय रावत, उत्तराखंड आंदोलनकारी मंच के अध्यक्ष प्रदीप कुकरेती, जिला रेडक्रॉस के मोहन खत्री व अन्य साथी देख रहे हैं। फिलहाल इस योजना के अंतर्गत को 15 दिनों तक तीमारदारों को भोजन उपलब्ध कराने की व्यवस्था  की गई है। उसके बाद अगर लोग चाहेंगे तो इस योजना को आगे बढ़ाने पर विचार किया जायेगा।