Home उत्तराखंड विरोध:  मुख्यमंत्री आगमन का विरोध कर  रहे कांग्रेसी गिरफ्तार

विरोध:  मुख्यमंत्री आगमन का विरोध कर  रहे कांग्रेसी गिरफ्तार

162
0

संवाददाता
रुद्रपुर, 04 जून। भाजपा नेता के घर में वैक्सीनेशन के खिलाफ मुख्यमंत्री तीरथ सिंह रावत का विरोध करने जा रहे कांग्रेसियों को पुलिस ने नैनीताल रोड पर रोक लिया। इस दौरान हुई धक्का मुक्की के बाद पुलिस ने दो दर्जन से अधिक कांग्रेसियों को गिरफ्तार कर लिया और कोतवाली ले आई।
शुक्रवार को मुख्यमंत्री तीरथ सिंह रावत का रुद्रपुर दौरा था। सुबह साढ़े 10 बजे वह हेलीकाप्टर से पुलिस लाइन पहुंचे। पूर्व घोषित कार्यक्रम के अनुसार कांग्रेसी पूर्व स्वास्थ्य मंत्री तिलकराज बेहड़ के आवास से जुलूस की शक्ल में मुख्यमंत्री का विरोध करने के लिए पुलिस लाइन की ओर रवाना हुए। इसका पता चलते ही सीओ सिटी अमित कुमार के नेतृत्व में पुलिस टीम एफसीआई रोड स्थित नैनीताल हाइवे पर पहुंच गए।इस दौरान पुलिस ने कांग्रेसियों को रोक लिया और उनके बीच धक्का मुक्की हुई। बाद में पुलिस ने कांग्रेसियों को गिरफ्तार कर वाहनों से कोतवाली ले गए। जहां पर पूर्व स्वास्थ्य मंत्री तिलकराज बेहड़ ने कहा कि वह मुख्यमंत्री तीरथ सिंह रावत को ज्ञापन देने जा रहे थे, लेकिन प्रशासन ने फोर्स के बल पर उन्हें रोककर लोकतंत्र की हत्या की है।
पूर्व स्वास्थ्य मंत्री बेहड़ ने कहा कि राज्य में स्वास्थ्य सेवाएं लड़खड़ा गई है। वैक्सीन नहीं है और भाजपा नेताओं के घरों में वैक्सीनेशन हो रहा है। वीडियो वायरल होने के बाद भी उनके खिलाफ कार्रवाई नहीं हुई। उन्होंने कहा कि वैक्सीनेशन के लिए नीति बननी चाहिए। प्रदेश का सबसे बड़ा दुर्भाग्य है कि स्वास्थ्य मंत्री नहीं है। इस अवसर पर कांग्रेस महानगर अध्यक्ष जगदीश तनेजा, पूर्व पालिकाध्यक्ष मीना शर्मा, अरुण पांडेय, अनिल शर्मा, सोनू निषाद, मोहन खेड़ा, बाबू खान, सचिन मुंजाल, राजीव कामरा, सुरेश गौरी,अबरार अहमद, संदीप रस्तोगी, मोहन भारद्वाज आदि थे।