Home उत्तराखंड आवाज़: पुलिसकर्मी पर हमले के आरोपी पर हो कड़ी कार्रवाईः डीपीएस रावत

आवाज़: पुलिसकर्मी पर हमले के आरोपी पर हो कड़ी कार्रवाईः डीपीएस रावत

326
0

संवाददाता
देहरादून, 26 दिसंबर।

उत्तराखंड क्रांतिदल (डेमोक्रेटिक) के केन्द्रीय उपाध्यक्ष इं- डीपीएस रावत ने कोटद्वार कोतवाली में तैनात पुलिसकर्मी पर एक व्यक्ति द्वारा हमले की निंदा की है। उन्होंने कहा कि यह एक गंभीर प्रवृत्ति का अपराध है कि इस अभियुत्तफ़ पर जितनी भी कानून सम्मत कठोर से कठोर धाराओं में कार्रवाई होनी चाहिए।
इं- डीपीएस रावत ने कहा है कि पहले एक समुदाय विशेष के दबाव में ईमानदार पुलिसकर्मी पर हमले को दबाने के लिए दबाव बनाया जा रहा था। सोशल मीडिया पर जारी वीडियो में स्पष्ट दिऽाई दे रहा है कि वहां पर कुछ पीआरडी के जवान और राहगीर भी थे लेकिन उन्होंने उस हमलावर से उत्तफ़ जवान को बचाने का प्रयास नहीं किया।
इं-डीपीएस रावत ने कहा कि लोगों का मनोबल तोड़ने तथा उत्तराऽण्ड जैसें शांत और सीमांत प्रदेश को अशांत करने की चाल चली जा रही है जिसके तहत पुलिसकर्मियों पर हमले किए जा रहे हैं।
इं- डीपीएस रावत ने कहा है कि प्रदेश के गदरपुर में भी पुलिसकर्मियों पर हमले के वीडियो सार्वजनिक हो रहे हैं ये प्रदेश के सुरक्षा के लिहाज से बेहतर संदेश नही दे रहे हैं। प्रदेश सरकार को इन पुलिसकर्मियों पर हमला करने वाले व्यत्तिफ़यों पर कठोर से कठोर धाराओं में कानूनी कार्यवाही करनी चाहिए।