Home उत्तराखंड जज्बा: बुजुर्गों, जरूरतमंदों के लिए तेजस्वनी चैरिटेबल ट्रस्ट ने चलवाए निशुल्क ई-रिक्शा

जज्बा: बुजुर्गों, जरूरतमंदों के लिए तेजस्वनी चैरिटेबल ट्रस्ट ने चलवाए निशुल्क ई-रिक्शा

207
0

शहर में रहेंगे चार ई रिक्शा, दो दून अस्पताल, एक कोरोनेशन, एक इंद्रेश अस्पताल के पास उपलब्ध होगा

 

संवाददाता

देहरादून, 26 मई।

कोरोना संकट के दौर में अब तक संक्रमितों को भोजन उपलब्ध करा रही तेजस्वनी चैरिटेबल ट्रस्ट ने आज एक और कदम बढ़ाया है। तेजस्वनी ने शहर में मुफ्त ई रिक्शा सेवा आरम्भ की है जो जरूतरमंदों एवं बुजुर्गो की सेवा के लिए उपलब्ध रहेंगे।

आज इस निशुल्क सेवा का शुभारंभ विधायक खजानदास एवं पूर्व दर्जाधारी विश्वास डावर ने घंटाघर से किया। विधायक खाजानदास ने ट्रस्ट के कार्यों की सराहना करते हुए कहा कि पूरा कोरोना काल से तेजस्वनी संस्था के कार्य बहुत ही सराहनीय रहे है और आज जो सेवा आरम्भ की गई है उससे जरूरतमंदों को बहुत लाभ होगा। दोपहर में धूप बढ़ रही है और लॉकडाउन के कारण लोगों को इधर उधर जाने में परेशानी होती है। कहा कि इसके लिए वे संस्था को बधाई दी। इस मौके पर पूर्व  दर्जाधारी विश्वास डावर ने कहा कि वे पहले से संस्था का सहयोग करते आए है और देख रहे हैं कि संस्था से जुड़ी सभी महिलाएं बहुत ही मेहनत से कार्य कर रही है। उन्होंने भी संस्था को बधाई दी व आगे भी इसी तरह से कार्य करने के लिए प्रोत्साहित किया।

इस मौके पर तेजस्वनी चैरिटेबल ट्रस्ट की संस्थापक प्रिया गुलाटी ने कहा कि संस्था की ओर से पूरे कोरोना काल मे जरूरतमंदों को घर घर खाना पहुंचाया गया। पिछले तीन दिनों से खाने के भी ट्रस्ट की ओर से बांटे जा रहे हैं। इसी क्रम में आज यह चार ई रिक्शा बुजुर्गों एवं जरूरतमंदों के लिए आरम्भ किए गए हैं जो शहर में घूमेंगे और किसी को कहीं आने जाने में लोगों की मदद करेंगे। इस मौके पर उनका सहयोग करने वाली संस्थाओं में उत्तरांचल पंजाबी महासभा, साधना जयराज की उत्तराखंड जन सेवा मंच, एडवोकेट अंजना साहनी, प्रीत कोहली की जागृति फाउंडेशन नशा मुक्ति केंद्र, अमाया, आस्क ट्रस्ट, एमिकस लीगल शामिल रही।

वहीं इस मौके पर तेजस्वनी बिजनेस एसो की देहरादून चैप्टर हैड एडवोकेट त्रिशला मलिक, पंजाबी महासभा से प्रदेश संगठन मंत्री राजीव सच्चर, पार्षद रौशन चंदेल, आस्क ट्रस्ट से कमलप्रीत कौर, जागृति फाउंडेशन से एडवोकेट अंजना साहनी, मधु जैन, सचिन जैन, डा मुकुल शर्मा, रेड क्रास से अनिल वर्मा आदि मौजूद थे।