Home उत्तराखंड दुस्साहस: फिर बरपा शराबियों का आंतक, कई वाहनो में की तोड़फोड़

दुस्साहस: फिर बरपा शराबियों का आंतक, कई वाहनो में की तोड़फोड़

79
0


रुद्रप्रयाग- कल शराब के नशे में केदारनाथ विधायक मनोज रावत से अभद्रता का मामला अभी शान्त नहीँ हुआ कि शराब के नशे में कुछ उपद्रवी तत्वों के उत्पात का नया मामला सामने आया है । शराबियों द्वारा लोगों की खड़ी गाड़ियों के शीशे तोड़े गये व कई बाईकों को खाई में गिरा कर छतिग्रस्त कर दिया गया।


मामला न्याय पंचायत चोपड़ा के डुंगरी गांव का है, जहां कल रात  कुछ शरारती तत्वों द्वारा स्थानीय लोगों की खड़ी कारों में तोड़फोड़ की गयी व कई मोटर बाईकों को नुकसान पहुंचाया गया। कुछ बाईकों को खाई में गिरा कर छतिग्रस्त कर दिया गया है। मामला रात का होने के कारण लोगों को घटना का पता सुबह चल पाया। दरअसल गांव के लोगों द्वारा गांव से दूर सड़क पहुंच तक हमेशा की तरह अपने निजी वाहन खड़े किये गये थे। रात को  शरारती तत्वों द्वारा वाहनों में तोड़ फोड़ कर भारी क्षति पहुंचाई गयी। घटना से ग्राम वासियों में भारी आक्रोश व्याप्त है ।

ग्रामीणों द्वारा घटना की शिकायत स्थानीय पटवारी चौकी में की गयी है। ग्रामीण शूरबीर बुटोला का कहना है कि उपद्रवी तत्वों द्वारा आधा दर्जन वाहनों को क्षति पहुंचाई गयी है, जिसकी सूचना राजस्व उपनिरीक्षक को दे दी गयी है।