Home मनोरंजन यशराज बैनर की फिल्म ‘वॉर’ का बॉक्स ऑफिस पर शानदार प्रदर्शन

यशराज बैनर की फिल्म ‘वॉर’ का बॉक्स ऑफिस पर शानदार प्रदर्शन

27
0

 

मुंबई- ऋतिक रोशन और टाइगर श्रॉफ स्टारर फिल्म वॉर का बॉक्स ऑफिस पर शानदार प्रदर्शन जारी है। पहले दिन ऐतिहासिक कलेक्शन करने के बाद फिल्म ने शुक्रवार को भी बॉक्स ऑफिस पर मजबूत पकड़ बरकरार रखी है। ‘वॉर’ ने तीसरे दिन करीब 20 करोड़ रुपये की कमाई की। जबकि दूसरे दिन फिल्म का टोटल कलेक्शन 21 करोड़ के 21.50 करोड़ के बीच रहा है। यानी दूसरे और तीसरे दिन की कमाई में मामूली अंतर रहा है। वॉर अब तक तीन दिन में कुल 95 करोड़ रुपये की कमाई कर चुकी है। अब फिल्म 100 करोड़ के मार्क से कुछ ही दूर है और शनिवार को निश्चित ही वॉर 100 करोड़ी फिल्म बन जाएगी।

दुर्गापूजा से फिल्म को मिल रहा फायदा

वॉर को दुर्गापूजा का फायदा मिल रहा है। इससे पूर्व के राज्यों जैसे पश्चिम बंगाल और बिहार में फिल्म का कलेक्शन काफी मजबूत है। वहीं गुजरात और सौराष्ट्र में फिल्म की कमाई अभी औसत है। वॉर देशभर में 3800 से ज्यादा स्क्रीन पर एक साथ हिंदी, इंग्लिश और तेलुगु में रिलीज हुई है। पहले दिन की बात करें तो वॉर ने 53.35 करोड़ रुपये की झन्नाटेदार ओपनिंग ली है, जिसमें 51.60 करोड़ रुपये हिंदी बेल्ट से आये हैं, जबकि 1.75 करोड़ रुपये तेलुगु और तमिल से मिले हैं।

वीकेंड पर धमाकेदार कमाई की उम्मीद

इस वीकेंड पर वॉर की कमाई काफी बढ़ने की उम्मीद है क्योंकि फिल्म के रिव्यू अच्छे आ रहे हैं और माउथ पब्लिसिटी भी खूब हो रही है। फिल्म की यह जबरदस्त कमाई दिवाली तक जारी रहने की उम्मीद है। वॉर में  ऋतिक रोशन और टाइगर श्रॉफ के साथ वानी कपूर और आशुतोष राणा का भी मुख्य किरदार है। फिल्म की शूटिंग सात देशों में हुई है। वॉर की कहानी एजेंट खालिद और उनके मेंटर कबीर के इर्दगिर्द घूमती है।