Home उत्तराखंड गाड़ी से 12 पेटी अवैध शराब बरामद,चालक फरार

गाड़ी से 12 पेटी अवैध शराब बरामद,चालक फरार

55
0


.

उत्तरकाशी ।  पुलिस अधीक्षक उत्तरकाशी के दिशा निर्देशन में नशे की बढती प्रवृति पर प्रभावी अंकुश लगाने तथा आगामी त्रिस्तरीय पंचायत चुनाव को सकुशल सम्पन्न कराये जाने व जनपद में अवैध तरीके से नशीले पदार्थों का क्रय-विक्रय करने वालों के विरुद्ध उत्तरकाशी पुलिस के कार्यवाहियां जारी है, इसी क्रम में गुरुवार की रात् में  क्षेत्राधिकारी उत्तरकाशी कमल सिंह पँवार के पर्यवेक्षण में नशीले पदार्थों की तस्करी करने वालों के विरूद्ध कार्यवाही करते हुये उच्चाधिकारीगण के आदेशानुसार उनि.  रमन बिष्ट चौकी प्रभारी डुण्डा के नेतृत्व में एक पुलिस टीम को चैकिंग/निगरानी हेतु मामूर किया गया।

उक्त पुलिस टीम द्वारा स्थान नारायण होटल से करीब 200 मीटर पीछे डुण्डा की ओर चैकिंग के दौरान एक मैक्स चालक वाहन संख्या UK10TA-0050 को कुछ दूर पहले ही वाहन को रोक कर वहां से भाग गया मौके पर जाकर वाहन को चैक किया गया तो उक्त वाहन से 12 पेटी अवैध अंग्रेजी शराब (Soulmate 4 each other whisky) बरामद किये गये।

वाहन चालक की तलाश की गई तो वह अंधेरे का फायदा उठाकर कहीं भाग गया था जिसकी काफी तलाश की गई परन्तु वह नहीं मिला। बरामद माल के आधार पर चौकी डुण्डा में वाहन चालक अज्ञात के विरुध्द आबकारी अधिनियम की सुसंगत धाराओं में अभियोग पंजीकृत किया गया। वाहन को सीज कर कब्जे पुलिस लिया गया । विवेचना में अग्रिम विधिक कार्यवाही प्रचिलत है।बरामदगी करने वाली पुलिस टीम में उ.नि. रमन बिष्ट- चौकी प्रभारी डुण्डा, का.नवीन और का. गोविन्द सिंह शामिल थे.