Home Home शर्मनाक: कुकर्म करने के आरोप में बाबा गिरफ्तार

शर्मनाक: कुकर्म करने के आरोप में बाबा गिरफ्तार

67
0



 ऋषिकेश- कोतवाली पुलिस  ने नाबालिग के साथ कुकर्म करने के आरोपी बाबा को गिरफ्तार किया है। पुलिस के मुताबिक, बाबा ने बड़े ही शातिरआना अंदाज में एक नाबालिग युवक के साथ पुताई करने के बहाने घर पर बुलाकर कुकर्म किया। कोतवाली पुलिस में दर्ज रिपोर्ट के अनुसार, कुकर्म की
घटना 2 सितंबर की है। 2 सितंबर को ऋषिकेश कोतवाली में एक महिला के द्वारा शिकाायती पत्र दिया गया, जिसमें महिला ने ऋषिकेश के सोमेश्वरनगर में रहने वाले एक बाबा पर आरोप लगाया कि बाबा अनिल मौर्य उनके नाबालिग बेटे को पुताई करने के बहाने लेकर गया और जब 2 दिन बाद उनका बेटा बेहोशी की हालत में घर पहुंचा। होश में आने पर महिला को नाबालिग पुत्र ने  बताया कि बाबा ने उसके साथ अनैतिक कुकर्म किया है।

शिकायतकर्ता के उक्त प्रार्थना पत्र के आधार पर तत्काल कोतवाली ऋषिकेश में धारा 377 आई.पी.सी व लैंगिक अपराधों से बालकों का संरक्षण अधिनियम 2012 की धारा 3 व 4 के अंतर्गत मुकदमा पंजीकृत किया गया और पुलिस के द्वारा मामले में जांच की गई। जांच में आरोप की पुष्टि होने के बाद तुरंत इस कुकर्मी बाबा को पुलिस के द्वारा गिरफ्तार कर लिया गया। मुकदमे के अनावरण में 12 सितंबर को उपरोक्त मुकदमे से संबंधित अभियुक्त को  गिरफ्तार कर माननीय न्यायालय के समक्ष पेश कर जेल भेज दिया गया है।