Home उत्तराखंड दर्दनाक : भूसे से भरे ट्रक ने फैक्ट्री कर्मी को कुचला, व्यक्ति...

दर्दनाक : भूसे से भरे ट्रक ने फैक्ट्री कर्मी को कुचला, व्यक्ति की मौके पर ही मौत

157
0

संवाददाता

सितारगंज,10 जनवरी।

सिडकुल रोड़ स्थित ग्राम बरुआबाग में सिडकुल से सुबह के समय नाइट ड्यूटी कर वासपस लौट रहे रॉकेट फैक्ट्री के एक कर्मचारी की भूसे से लदे ट्रक की चपेट में आने से दर्दनाक मौत हो गयी।

सितारगंज चुना भट्टी निवासी विकास रस्तोगी (32) पुत्र राकेश रस्तोगी जो सिडकुल में स्थित रॉकेट फैक्ट्री में सुपरवाइजर के पद पर काम करता था। आज सुबह नाइट ड्यूटी करके फैक्ट्री से वापिस अपने घर लौट रहा था कि बरुआबाग में एक भूसे से भरे ट्रक ने उसे कुचल दिया। जिससे उसकी मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गयी।  इधर गुस्साए ग्रामीणों ने मौके पर ही जाम लगा दिया। विदित हो कि 1 जनवरी से लगातार सिडकुल रोड पर सड़क हादसों में 4 मौतें हो चुकी है। जिसका कारण संकरी रोड और 4 किलोमीटर रोड पूर्ण रूप से टूटी हुई होना है। आज सुबह भी सड़क हादसे से गुस्साए क्षेत्र के सैकड़ों ग्रामीणों ने बरूआबाग में रोड़जाम कर दिया। जिसपर पुलिस के आलाधिकारी भी मौके पर पहुंच गये और ग्रामीणों को समझाकर रोड़ जाम हटवाया।

एएसपी उधमसिंह नगर देवेंद्र पींचा ने बताया कि सड़क हादसे के बाद ग्रामीणों द्वारा रोड़जाम किया गया था जिसको खुलवा दिया गया है। गाड़ी को कब्जे में लेकर शव को पोस्टमॉर्टम को भेज दिया गया है। पीडब्लूडी विभाग की टीम भी पुलिस के साथ मौके पर पहुँची है।