Home उत्तराखंड आक्रोश:  पूर्व दर्जाधारी ने उठाई  बाबा रामदेव की  गिरफ्तारी की मांग  

आक्रोश:  पूर्व दर्जाधारी ने उठाई  बाबा रामदेव की  गिरफ्तारी की मांग  

211
0

संवाददाता
देहरादून, 01 जून।

चिन्हित राज्य आंदोलनकारी संयुक्त समिति के केंद्रीय संयोजक व पूर्व राज्य मंत्री मनीष कुमार ने कहां कि उनका संगठन डॉक्टरों का समर्थन करता है और बाबा रामदेव द्वारा एलोपैथी व डॉक्टरों को लेकर दिए गए बयान की  कड़े शब्दों में निंदा करने के साथ ही उनकी गिरफ्तारी की मांग करता हैै।
उन्होंने कहा कि सरकार ने अभी तक बाबा रामदेव के खिलाफ कोई भी कार्यवाही नहीं की है जबकि बाबा रामदेव लगातार डॉक्टरों और एलोपैथी चिकित्सा का अपमान करने में लगे हुए हैं। बाबा रामदेव की गिरफ्तारी की मांग को लेकर डॉक्टर काला फीता बांधकर अपना विरोध जता रहे हैं और बाबा की गिरफ्तारी की मांग कर रहे हैं। संगठन उनका समर्थन करता है और उनके समर्थन में काली पटृी बांधकर विरोध कर रहा है। उन्होहोंने कहा कि बाबा रामदेव के खिलाफ पूरे देश में जो जनाक्रोश बना हुआ है उसे देखते हुए वे बाबा रामदेव की गिरफ्तारी की मांग सरकार से करते हैं।
डालनवाला, लक्ष्मी रोड स्थित कार्यालय में राज्य आंदोलनकारियों ने काली पटृी बांध कर अपना विरोध जताया व डॉक्टरों का पूर्ण समर्थन किया और रामदेव की गिरफ्तारी की मांग की। राज्य आंदोलनकारियों में मुख्य रूप से वरिष्ठ नेता पूरन सिंह रावत , सुशील बगासी ,मोहन रावत, जहांगीर खान, रमेश मनवाल,रणबीर नेगी, शाकिर आदि उपस्थित थे।