Home अपराध अपराध: नाबालिग से दुष्कर्म के आरोपी की जमानत याचिका खारिज

अपराध: नाबालिग से दुष्कर्म के आरोपी की जमानत याचिका खारिज

136
0

संवाददाता

हरिद्वार, 24 जून।

ज्वालापुर कोतवाली क्षेत्र में किशोरी के साथ दुष्कर्म करने के आरोपी की जमानत याचिका विशेष न्यायाधीश पॉक्सो  अपर सत्र न्यायाधीश अंजलि नौलियाल ने खारिज कर दी है। न्यायालय ने 11 वर्षीय लड़की से छेड़छाड़ करने के मामले में आरोपी की भी जमानत याचिका  खारिज कर दी है।

शासकीय अधिवक्ता आदेश चौहान ने बताया कि ज्वालापुर क्षेत्र में आरोपी युवक पर 26 वर्षीय नाबालिग लड़की को बर्थडे पार्टी के बहाने ले जाकर दुष्कर्म करने का आरोप है।।तबियत खराब होने पर पीड़िता ने अपने परिजनों को घटना बताई थी।पीड़िता के परिजनों ने आरोपी अंशुल पुत्र सतीश निवासी गुरुकुल कांगड़ी वाल्मीकि बस्ती थाना कनखल के खिलाफ दुष्कर्म व लैंगिक हमला करने का केस दर्ज कराया था।

छेड़छाड़ के आरोपी को नहीं मिली जमानत

वहीं, कोतवाली नगर क्षेत्र में 11 वर्षीय बालिका से छेड़छाड़ व लैंगिक शोषण करने के आरोपी विजय गुप्ता उर्फ बिल्ला की जमानत भी निरस्त कर दी है।पीड़िता के परिजनों ने आरोपी  पर पुत्री से छेड़छाड़ ब लैंगिक शोषण करने का आरोप लगाया गया था। पीड़ित लड़की ने अपने परिजनों को सारी बात बताई थी।जिसपर शिकायतकर्ता पक्ष ने आरोपी विजय गुप्ता उर्फ बिल्ल्ला पुत्र छोटेलाल निवासी पीडब्ल्यूडी कॉलोनी मायापुर कोतवाली नगर  के खिलाफ संबंधित धाराओं में केस दर्ज कराया था।पुलिस ने मामले में कार्रवाई करते हुए आरोपी युवक को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया था। मामले की ऑनलाइन वीडियो कॉलिंग से सुनवाई की गई।