Home देश शर्मनाक: दिल्ली में आप के नवनिर्वाचित विधायक के काफिले पर हमला, एक...

शर्मनाक: दिल्ली में आप के नवनिर्वाचित विधायक के काफिले पर हमला, एक कार्यकर्ता की मौत

57
0
नई दिल्लीः दिल्ली विधानसभा के चुनाव में आम आदमी पार्टी की जीत से उत्साहित उसके एक नवनिर्वाचित विधायक को विजय जुलूस निकालना भारी पड़ गया।। चुनाव  के परिणाम आने के बाद मंगलवार देर रात महरौली से नवनिर्वाचित आम आदमी पार्टी विधायक नरेश यादव के काफिले पर जानलेवा हमला हो गया, जिसमें एक कार्यकर्ता की मौत हो गई है। पुलिस ने मामले में एक आरोपी को गिरफ्तार किया है। मामले में जांच जारी है।
उल्लेखनीय है कि बीती रात करीब 10 बजे महरौली से AAP विधायक नरेश यादव के काफिले में गोली बारी हुई थी, जिसमें एक कार्यकर्ता की मौत हो गई जबकि एक कार्यकर्ता घायल हो गया । रिपोर्ट के मुताबिक हमला तब उस वक्त हुआ जब यादव मंदिर से वापस आ रहे थे, उनके काफिले पर अरुणा आसफ अली मार्ग पर हमला किया गया। इस मामले में एफआईआर  दर्ज कर ली गई है। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। इस हमले में आप के कार्यकर्ता अशोक मान की मौत हो गई। इस हमले में एक अन्य कार्यकर्ता घायल हो गया।
 नरेश यादव ने हमले के बाद  कहा कि घटना वास्तव में दुर्भाग्यपूर्ण है। मुझे हमले का कारण नहीं पता लेकिन यह अचानक हुआ। करीब चार राउंड फायर किए गए। जिस वाहन में मैं था, उस पर हमला किया गया। मुझे यकीन है कि अगर पुलिस सही तरीके से पड़ताल करती है तो हमलावर की पहचान हो सकेगी। वहीं पुलिस ने मामले में एक आरोपी को गिरफ्तार किया है। दिल्ली पुलिस ने दावा किया है कि हमलावर के निशाने पर विधायक नरेश यादव नहीं थे। मृतक कार्यकर्ता और हमलावर के बीच आपसी रंजिश थी। जिस कारण हमला किया गया।