Home देश प्रशंसनीय: पहाड़ की बेटी का पहाड़ जैसा दिल, कोरोना की जंग मेंं ...

प्रशंसनीय: पहाड़ की बेटी का पहाड़ जैसा दिल, कोरोना की जंग मेंं  अभिनेत्री उर्वशी रौतेला ने दिए  5 करोड़ रुपए 

396
0
नई दिल्ली- बॉलीवुड के कई सितारों की तरह अब उर्वशी रौतेला भी कोरोना वायरस महामारी की इस जंग में मदद के लिए आगे आई है। अभिनेत्री ने पांच करोड़ रुपये दान दिए हैं। उनका कहना है कि हमें एक साथ आने की जरूरत है और कोई भी दान छोटा नहीं होता।
 हाल ही में, उर्वशी ने इंस्टाग्राम पर अपने प्रशंसकों को वर्चुअल डांस मास्टरक्लास आयोजित करने की जानकारी दी। उसका सेशन उन सभी के लिए मुफ्त में खुला है, जो अपना वजन कम करना चाहते हैं और नृत्य सीखना चाहते हैं। सेशन में, उन्होंने जुम्बा, तबता और लैटिन नृत्य सिखाया। टिकटॉक पर डांस मास्टरक्लास ने उन्हें 1.8 करोड़ लोगों के साथ जोड़ा। इससे उर्वशी को पांच करोड़ रुपये मिले, जिसे उन्होंने कोरोना वायरस के खिलाफ लड़ाई में दान कर दिया।
 उन्होंने कहा, “मैं सभी की बहुत आभारी हूं, जो कुछ भी वे कर रहे हैं, न केवल अभिनेताओं, राजनेताओं, संगीतकारों या पेशेवर एथलीटों के लिए, बल्कि आम लोगों के लिए भी, क्योंकि हम सभी को एक साथ रहने की आवश्यकता है और हम सभी को उनके समर्थन की आवश्यकता है। कोई भी दान छोटा नहीं होता। हम साथ मिलकर इसे पूरी दुनिया से हटा सकते हैं।”
आपको बता दें कि उर्वशी से पहले बॉलीवुड के कई सितारे इस महामारी के वक्त में मदद के लिए आगे आए। अक्षय कुमार ने पीएम केयर्स फंड में 25 करोड़ रुपये दान किए थे। उनके अलावा शाहरुख खान ने कई संगठनों के साथ मिलकर मदद का एलान किया था।
  सलमान खान लगातार ज़रूरतमंद लोगों तक ज़रूरी चीज़ों की मदद पहुंचा रहे हैं। यही नहीं वरुण धवन, विकी कौशल, अनुष्का शर्मा, प्रियंका चोपड़ा, करीना कपूर खान समेत कई सितारों ने आगे आकर दान किया है।

( abplive.com से )