Home देश अजीब: मालिक हाथ न आया तो भैंस को कर लिया  गिरफ्तार,  ऑटो...

अजीब: मालिक हाथ न आया तो भैंस को कर लिया  गिरफ्तार,  ऑटो पर कूद कर चार लोगों को घायल करने का आरोप

244
0

नई दिल्ली-  यूपी के अलीगढ़ से  एक अजीबोगरीब खबर आई है। वहां पुलिस द्वारा दुर्घटना के एक मामले में भैैंस को गिरफ्तार किया गया है। मामला सुनने में भले ही  अजीब लग रहा है लेकिन यह सच है।

पुलिस के मुताबिक, मामला कुछ ऐसा है कि एक भैंस अपने मालिक के साथ सड़क पर जा रही थी कि तभी अचानक पीछे से आ रही एक  वाहन  ने जोर से हॉर्न बजाया। हाॅर्न की तेज़ से  वो इस कदर घबरा गई कि दौड़ कर पुल से नीचे कूद गई और सीधे पुल के नीचेेे खडे़ ऑटो पर जा गिरी।

बताया जाता है कि जिस ऑटो पर भैंस गिरी उसमें चार लोग बैठे थे, जो घायल हो गए और ऑटो भी पूरी तरह से टूट गया। हादसे के बाद वहां भगदड़ मच गई। सूचना पाकर  पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस को देखकर भैंस का मालिक भैंस को वहीं छोड़ कर गायब हो गया। मालिक के फरार हो  जाने से खिसियायी पुलिस भैंस को अप पकड़ कर अपने साथ थाने ले गई और वहीं उसे बांध दिया। जानकारी के अनुसार, हादसे में घायल लोगों को अस्पताल भिजवा दिया गया है। अब पुलिस असमंजस में पड़ गई है कि इस एक्सीडेंट में आगे क्या कार्रवाई की जाए। हालांकि अभी तक कोई भैंस लेने नहीं आया। पुलिस का कहना है कि जब भैंस का मालिक सामने आएगा तभी आगे की कार्यवाही तय की जाएगी। फिलहाल, खबर सुनने वाले चटखारे ले लेकर  मजा ले रहे हैं।