Home देश आवेश:  शादी की सालगिरह पर  विश करना भूल गया पति, नाराज पत्नी...

आवेश:  शादी की सालगिरह पर  विश करना भूल गया पति, नाराज पत्नी ने लगा ली  फांंसी ….??

144
0
प्रतीकात्मक फोटो
नयी दिल्ली- क्षणिक आवेश में आकर विवेक और बुद्धि खो देने वाला इंसान अक्सर बड़े आत्मघाती कदम उठा लेता है। दिल्ली की एक शिक्षिका ने भी छोटी सी बात पर ऐसा ही कुछ कर डाला कि उनकी बसी बसाई गृहस्थी उजड़ गई। यहां शादी की सालगिरह पर पति का बधाई संदेश न भेजना एक पत्नी को इतना अखर गया कि  उसने फंदा लगाकर अपनी जीवनलीला समाप्त कर ली। हालांकि  मायके वाले ससुराल वालों पर उसके उत्पीड़न का आरोप लगाते हुए हत्या का मामला दर्ज करा रहे हैं। मामला दिल्ली के शाहदरा जनपद के मानसरोवर पार्क क्षेत्र का है।
पुलिस के मुताबिक मृतका का नाम आकांक्षा है। उसकी उम्र 27 वर्ष थी। वह सरकारी स्कूल में टीचर थी। 11 मई 2018 को अंकित से उसकी की शादी हुई थी। वहीं नजदीक मेंं आकांक्षा की मां संतोष देवी भी रहती है। मौत की सूचना पर संतोष देवी ने पुलिस को बताया कि गत दिवस शाम को आकांक्षा के ससुराल वालों ने उन्हें अपने यहां आने को कहा । वहां पहुंचने पर ससुराल वालों ने बताया कि आकांक्षा ने फांसी लगा ली है।
मौके पर पहुंची पुलिस को अंकित ने बताया कि सोमवार को उनकी शादी की सालगिरह थी। लेकिन वह पत्नी को विश नहीं कर सका। बस इसी बात से वह नाराज हो गई और उसने फंदा लगा लिया। वहीं मृतका की मां का कहना है कि बेटी की सैलरी को ससुराल वाले जबरन छीन लेते थे। बच्चा न होने पर उसे ताने मारते थे। इन हरकतों से वह परेशान थी। पुलिस मामले की छानबीन कर रही है।