Home देश बड़ी खबर: मुंबई पुलिस ने रिपब्लिक टीवी के पत्रकार अर्णब गोस्वामी को...

बड़ी खबर: मुंबई पुलिस ने रिपब्लिक टीवी के पत्रकार अर्णब गोस्वामी को किया गिरफ्तार

124
0

संवाददाता

मुंबई, 4 नवंबर। टीवी न्यूज चैनल के स्टूडियो में बैठ कर महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे को दबंगई शैली में ललकारने वाले पत्रकार अर्णब गोस्वामी आखिर पुलिस के हत्थे चढ़ ही गये. मुंबई पुलिस ने बुधवार की सुबह अर्णब को उनके घर से गिरफ्तार कर लिया है.  उनकी गिरफ्तारी की खबर आने के बाद गोदी मीडिया जगत में हलचल मच गई है।

  जानकारी के अनुसार,रिपब्लिक टीवी के एडिटर इन चीफ अर्नब गोस्वामी को 53 वर्षीय इंटीरियर डिजाइनर को कथित रूप से आत्महत्या के लिए उकसाने के मामले में गिरफ्तार कर लिया गया है. पुलिस ने अर्नब  के घर पर तलाशी भी ली. मुंबई पुलिस के हवाले से न्यूज एजेंसी PTI ने यह जानकारी दी. इसी साल मई में महाराष्ट्र सरकार की तरफ से इस केस की सीआईडी जांच के आदेश दिए गए थे.

अर्नब गोस्वामी को सीआईडी ने 2018 में इंटीरियर डिजाइन और उनकी मां कुमुद नाइक की खुदकुशी की जांच के सिलसिले में गिरफ्तार किया गया है।
 वहीं, न्यूज एजेंसी ANI के मुताबिक, अर्नब गोस्वामी ने आरोप लगाया है कि मुंबई पुलिस ने उनके साथ हाथापाई की है. एजेंसी ने रिपब्लिक टीवी चैनल के कुछ स्क्रीनशॉट शेयर किए हैं, जिनमें पुलिस अर्नब के घर में घुसती दिख रही है और झड़प भी हो रही है.
 एएऩआई के मुताबिक, अर्णब गोस्वामी ने आरोप लगाया है कि मुंबई पुलिस ने उनके ससुर, सास, बेटे और पत्नी के साथ मारपीट की है। रिपब्लिक टीवी पर जो वीडियो चल रहे हैं, उसमें दावा किया जा रहा है कि पुलिस अर्णब से बदसलूकी करती दिख रही है।
 दूसरी तरफ, मुंबई पुलिस ने इन सभी आरोपों का खंडन किया है। पुलिस का कहना है कि गिरफ्तारी के वक्त अर्णब ने सहयोग करने की बजाए अपनी ऊंची पहुंच का राॅब झाड़ते हुए पुलिस टीम के साथ दुर्व्यवहार किया।