Home देश खुलासाः सुशांत सिंह राजपूत की नहीं हुई हत्या, एम्स मेडिकल बोर्ड ने...

खुलासाः सुशांत सिंह राजपूत की नहीं हुई हत्या, एम्स मेडिकल बोर्ड ने सीबीआई को सौंपी रिपोर्ट

86
0
संवाददाता
मुंबई, 03 अक्टूबर। अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले में एम्स की फाॅरेंसिक रिपोर्ट आ गई है। रिपोर्ट में हत्या नहीं होना पाया गया है। सीबीआई को सौंपी गई एम्स की फॉरेंसिक रिपोर्ट में इस बात का खुलासा किया गया है। अब सीबीआई आत्महत्या के एंगल से इस मामले की जांच करेगी।
बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले में सीबीआई जांच कर रही है। सुशांत की मौत को तीन महीनों से ज्यादा का वक्त गुजर गया है। लेकिन, अभी तक हत्या या आत्महत्या की गुत्थी सुलझ नहीं पा रही है। वहीं, अब फॉरेंसिक रिपोर्ट में हत्या की बात को खारिज कर दिया गया है।
रिपोर्ट में कहा गया है कि जिन हालात में मौत हुई है, वो बताते हैं कि इसमें किसी तरह का फाउल प्ले नहीं है। ये आत्महत्या का मामला है। एम्स मेडिकल बोर्ड ने अपनी जांच रिपोर्ट सीबीआई के साथ कूपर अस्पताल की ओर से निकाले गए निष्कर्षों के साथ शेयर की है।
एम्स की रिपोर्ट के बाद सीबीआई इस मामले की जांच सुसाइड एंगल को ध्यान में रखते हुए करेगी। सीबीआई देखेगी कि यदि सुशांत ने आत्महत्या की थी तो उसकी वजह क्या थी? क्या किसी ने उसे आत्महत्या के लिए उकसाया था? अब आगे की जांच में इस सवाल का जवाब ढूंढा जाएगा।