Home देश शर्मनाक: मजार में चल रहा था देह व्यापार, लोगों ने संचालक को...

शर्मनाक: मजार में चल रहा था देह व्यापार, लोगों ने संचालक को किया पुलिस के हवाले

206
0
संवाददाता
लखनऊ, 22 अक्टूूूबर। यूपी से आस्था को कलंकित करने वाली एक बड़ी खबर आई है। गुरुवार को यहां के  ठाकुरगंज इलाके के हुसैनाबाद स्थित जामा मजार परिसर में सेक्स रैकेट का भंडाफोड़ हुआ है। शर्मनाक सच्चाई ये है कि  खुद मजार का संचालक काले बाबा पर ही सेक्स रैकेट चलाने का आरोप लगा है और उसे इस आरोप में गिरफ्तार भी कर लिया गया है। स्थानीय लोगों ने बाबा पर इलाज के नाम पर महिलाओं का यौन शोषण करने का आरोप लगाया है। संदेहास्पद लोगों की मजार के पीछे बने कमरों में आवाजाही देखने के बाद स्थानीय लोगों ने वहां छापा मारकर मजार के अंदर बने कमरे से एक महिला और पुरुष को आपत्तिजनक हालत में पकड़ लिया। इससे बाबा की करतूत सबके सामने उजाकर हो गई।
 पुलिस सूत्रों से मिली जानकारी  के मुताबिक, लखनऊ में ठाकुरगंज इलाके के हुसैनाबाद स्थित जामा मजार के अंदर कुछ गलत काम होने की शिकायत मिल रही थी। गुरुवार को कुछ स्थानीय लोग अचानक मजार के अंदर घुस गए। उन्होंने यहां एक पुरुष व महिला को आपत्तिजनक हालत में रंगेहाथों पकड़ लिया। जिसके बाद लोगों ने वारदात का वीडियो भी बनाया।
इसी बीच लोगों ने काले बाबा की पिटाई शुरु कर दी और बाद में पुलिस को वहां बुला लिया और बाबा को उसके हवाले कर दिया।  एसीपी चौक आईपी सिंह के अनुसार, मजार संचालक को गिरफ्तार कर लिया गया है और उसके खिलाफ कानूनी कार्रवाई करते हुए जेल भेजा जा रहा है।
   पुलिस की गिरफ्त में आए काले बाबा ने बताया कि वह बच्चे न होने व सफेद दाग होने संबंधित बीमारियों को लेकर महिलाओं का इलाज करता था। इलाज की आड़ में वह महिलाओं से भी धंधा करवाता था। क्षेत्र में मजार के अंदर हो रहे इस गंदे काम का खुलासा होने के बाद से क्षेत्रवासियों में भारी आक्रोश दिखाई दे रहा है।