Home देश ​दहशत: कोरोना की आशंका से डर गया एंबुलेंस ड्राइवर, मरीज़ को छोड़कर...

​दहशत: कोरोना की आशंका से डर गया एंबुलेंस ड्राइवर, मरीज़ को छोड़कर भाग खड़ा हुआ 

69
0
लखनऊ- देश में कोरोना की दहशत  दिनों दिन बढ़ती जा रही है।  हालात इस हद तक गंभीर हो चुके हैं कि किसी की हल्की सी खांसी भी आस पास के लोगों को कोरोना की आशंका से डरा दे रही है। मरीज को अस्पताल ले जाने को पहुंचा एंबुलेंस का एक ड्राइवर तो मरीज को ही छोड़ कर भाग खड़ा हुआ। उत्तर प्रदेश के देवरिया जिले से यह हैरतअंगेज  मामला सामने आया है। यहां भागलपुर ब्लॉक के नरियाव गांव में नेपाल से आए एक मजदूर की तबीयत बिगड़ गई। अस्पताल ले जाने के लिए पुलिस ने एंबुलेंस बुलाया। कुछ देर बाद दरवाजे पर एंबुलेंस लेकर चालक पहुंच गया। दरवाजे पर मौजूद लोगों के मुंह से उसने सुना कि मरीज कोरोना वायरस की चपेट में आ गया है। इतना सुनते ही ड्राइवर बहुत घबरा गया और बिना मरीज को लिए एंबुलेंस लेकर  भाग खड़ा हुआ।
बताया जा रहा है कि गांव का एक व्यक्ति नेपाल में गन्ना मिल में मजदूरी का कार्य करता है। होली के दो दिन पहले घर आया। उसे खांसी, सर्दी  हो गई थी। पड़ोसियों ने बृहस्पतिवार को उसके लक्षण  देखकर कोरोना वायरस होने का शोर मचा दिया। इसको लेकर गांव वालों में अफरा-तफरी मच गई। मजदूर के दरवाजे पर जाने से लोग मुंह मोड़ने लगे। लोगों ने 112 नंबर पर पुलिस को फोन कर इसकी जानकारी दी।
सिपाही रमेश चंद्र प्रसाद ने उसके घर पहुंचकर 108 नंबर पर फोनकर एंबुलेंस को बुलाया। एंबुलेंस जब नरियांव गांव पहुंचा तो  चालक को लोगों ने बताया कि कोरोना वायरस से ग्रसित रोगी होने का संदेह है। वहीं मामले में अधिकारियों ने बताया कि घर पर टीम भेजी गई थी। कोरोना का कोई लक्षण नहीं पाया गया है। 17 मार्च को पीएचसी से सर्दी व खांसी बता कर दवा ले गया था।