Home देश दुखद:  नवविवाहित जोड़े समेत 11 लोगों  की दर्दनाक मौत, टक्कर के बाद...

दुखद:  नवविवाहित जोड़े समेत 11 लोगों  की दर्दनाक मौत, टक्कर के बाद ट्रक में जा घुसी उनकी जीप

110
0
जयपुर-  एक अभागे नवविवाहित जोड़े के लिए शनिवार का दिन जिंदगी का आखिरी दिन साबित हुआ। सड़क हादसे में नौ अन्य लोगों के साथ उनकी भी मौत हो गई। खबर राजस्थान के जोधपुर की है जहां सुबह के वक्त एक दर्दनाक हादसा हो गया। एक तेज रफ्तार ट्रक और बोलेरो की टक्कर में दुल्हा-दुल्हन सहित एक ही परिवार के 11 लोगों की मौत हो गई। 3 लोग गंभीर रूप से घायल हैं। टक्कर के बाद बोलेरो ट्रॉले के नीचे दब गई। हादसे के बाद मौके पर चीख-पुकार मच गई। घायलों का अस्पताल में उपचार चल रहा है।
 ज्ञातव्य है कि हादसा शनिवार सुबह नौ बजे के करीब शेरगढ़ इलाके में बालोतरा-फलौदी हाइवे पर हुआ। यहां ट्रेलर ट्रक और जीप के बीच जोरदार भिड़ंत हो गई। यह परिवार नवविवाहित जोड़े को बालोतरा से रामदेवरा दर्शन के लिए ले जा रहा था। इनकी शादी 27 फरवरी को ही हुई थी। हादसे के बाद मौके पर कोहराम मच गया। हादसा इतना जोरदार था कि पूरा ट्रक जीप के ऊपर चढ़ गया। वाहनों में फंसे मृतकों और घायलों को निकालने के लिए क्रेन की मदद लेनी पड़ी।
  मौके पर पहुंची शेरगढ़ पुलिस ने क्रेन की सहायता से दोनों वाहनों में फंसे मृतकों और घायलों को बाहर निकाला। हादसे में 3 लोग घायल हैं जिन्हें नजदीक के अस्पताल में भर्ती कराया गया है। घायलों को स्थानीय अस्पताल भेजा गया है।  मृतकों में 4 पुरुष, 6 महिलाएं और एक बच्चा शामिल है। सभी की टनास्थल पर ही मौत हो गई। हादसे के शिकार हुए लोगों में एक नवविवाहित जोड़ा भी बताया जा रहा है।