Home देश अजब-गजब: अपराधियों ने किया युवक का अपहरण, खोजबीन हुई तो बन चुका...

अजब-गजब: अपराधियों ने किया युवक का अपहरण, खोजबीन हुई तो बन चुका था दूल्हा 

189
0

 

संवाददाता
लखीसराय, 7 जनवरी। बीस साल के शिवम का चयन बतौर क्लर्क सेना में हुआ तो उसकी खुशी का ठिकाना न रहा. 14 जनवरी को उसे सेना में ज्वाइनिंग देने हैदराबाद पहुंचना था. शिवम इसकी तैयारी में जुटा था कि अज्ञात अपराधियों ने उसका अपहरण कर लिया. परिजन और पुलिस शिवम की खोजबीन में जुटे थे कि इस बीच सोशल मीडिया में उसकी फोटो वायरल हो गई. फोटो के साथ शिवम के बारे में जो जानकारी दी गई थी, उसे पढ़ कर परिवार वालों के पैरों तले से जमीन खिसक गई. पढ़िए क्या है पूरा मामला.
बिहार के लखीसराय के बड़हिया थाना इलाके के गंगासराय गांव में गुरुवार की अहले सुबह अज्ञात लोगों ने पश्चिमी टोला निवासी मनोज कुमार सिंह के एकलौते बेटे 20 साल के शिवम का अपहरण कर लिया और फिर पहाड़पुर गांव ले जा कर वहां के मुन्ना सिंह की बेटी से उसकी जबरन  शादी करा दी.
बताया जा रहा है कि शिवम का सेना में क्लर्क के लिए चयन हो गया है और 14 जनवरी को उसे हैदराबाद में ज्वाइंन करना था. परिजनों ने बताया कि गुरुवार की सुबह शिवम घर से हर दिन की तरह दौड़ने निकला था. तभी गंगासराय रेलवे लाइन के किनारे ऑल्टो कार सवार हथियार से लैस पांच अपराधियों ने शिवम का अपहरण कर लिया.इसकी जानकारी मिलने के बाद परिजनों में कोहराम मच गया. परिजनों ने शिवम की सकुशल बरामदगी की मांग को लेकर गंगासराय गांव के पास ही एनएच 80  को जाम कर दिया था, परिजनों का कहना था कि पैसे के लिए युवक का अपहरण नहीं हुआ है बल्कि शादी के लिए किया गया है.
घटना की जानकारी मिलते ही बड़हिया थाना की पुलिस के अलावा एसडीपीओ रंजन कुमार स्वयं पुलिस बल के साथ गंगासराय पहुंच मामले की पूरी जानकारी ली तथा परिजनों को जल्द से जल्द शिवम को ढूंढ निकालने का भरोसा दिलाया. इसी बीच शिवम का एक फोटो सोशल मीडिया पर सामने आया है जिसके अनुसार उसकी शादी करा दी गई है. बड़हिया थाना पुलिस के अनुसार युवक की शादी शादी पड़ोस के पहाड़पुर गांव में मुन्ना सिंह की बेटी से कराई गई है.लोगों में यह भी चर्चा है कि यह पूरा मामला प्रेम प्रसंग का भी हो सकता है. वैसे इसकी अब तक पुष्टि नहीं हुई है.
(Source ‘1st बिहार’ via Dailyhunt)