Home मनोरंजन ब्रेकिंग न्यूज़ :  फिल्म अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत खुदकुशी मामला,करण जौहर व...

ब्रेकिंग न्यूज़ :  फिल्म अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत खुदकुशी मामला,करण जौहर व भंसाली समेत आठ बड़ी फिल्मी हस्तियों पर मुकदमा दर्ज 

207
0

पटना- लोकप्रिय फिल्म अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की खुदकुशी की खबर अब भी सुर्खियों में बनी हुई है। इस मामले को लेकर देशभर में, ख़ासतौर से सोशल मीडिया में अफवाहों का सैैैलाब उमड़ पड़ा है। हर कोई अपनी तरह से कयासबाजी में लगा है। फिल्मी दुनिया से दूर दूर तक कोई रिश्ता न रखने वाले भी  अभिनेता सुशांत की आत्महत्या के कारणों का पर्दाफाश करने में  पीछे नहीं रहना चाहते। इस बीच सुशांत की खुुदकुशी मामले में एक चौंकाने वाली खबर आई है। खबर अभिनेता के गृह प्रदेश बिहार से है। जैसा कि सुशांत के सुसाइड के लिए कई लोग कुछ सेलेब्स को जिम्मेदार ठहरा रहे हैं। इन्हीं  चर्चाओं को आधार बनाकर   यहां के एक एडवोकेट सुधीर कुमार ओझा ने बॉलीवुड के 8 बड़े सेलेब्रिटीज के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया है।
मुकदमे में करण जौहर, संजय लीला भंसाली, सलमान खान, एकता कपूर समेत सुशांत के सुसाइड से जुड़े 4 अन्य लोगों के नाम शामिल हैं। मुकदमा  बिहार के मुजफ्फरपुर कोर्ट में दर्ज किया गया है। ANI के ट्वीट के मुताबिक, ये केस आईपीसी की धारा 306, 109, 504 और 506 के तहत दर्ज कराया गया है।
ANI से बातचीत में वकील सुधीर कुमार ओझा ने कहा- मेरी शिकायत में आरोप है कि सुशांत सिंह राजपूत को करीबन 7 फिल्मों से हटा दिया गया था। उनकी कुछ और फिल्में रिलीज नहीं हुई थीं। सुशांत के आसपास ऐसे हालात पैदा किए गए कि वे सुसाइड जैसा कदम उठाने को मजबूर हुए।