Home देश दिलचस्प: पिता से  मिली लूडो में हार ,  बेटी ने खटखटाया अदालत...

दिलचस्प: पिता से  मिली लूडो में हार ,  बेटी ने खटखटाया अदालत का द्वार

192
0

 

एजेंसी
भोपाल, 28 सितंबर।  बेटी दिवस के मौके पर एक बेटी का कारनामा खबरों की  सुर्खियां बन गया। दरअसल,  बेटी को लूडो खेेेेलते हुए अपने पिता से  हार जाना इतना नागवार गुजरा कि  आव देखा न ताव पिता के खिलाफ शिकायत लेकर सीधे अदालत में पहुंच गई। मामला मध्य प्रदेश का है। यहां की एक फैमिली कोर्ट में एक अजीबोगरीब मामला सामने आया है जिसमें एक बेटी अपने पिता के खिलाफ इसलिए अदालत पहुंच गई क्योंकि वह लूडो गेम में उनसे हार गई थी।
   जानकारी के अनुसार, 24 साल की एक युवती ने लूडो खेल को लेकर अपने पिता के खिलाफ भोपाल पफैमिली कोर्ट का दरवाजा खटखटाया है। युवती का आरोप है कि उसके पिता ने लूडो के खेल में उसके साथ चीटिंग की है। इस मामले में कोर्ट की काउंसलर सरिता ने कहा कि युवती ने कहा कि उसने अपने पिता पर भरोसा किया और उनसे धोखा देने की उम्मीद नहीं की। हमने उनके साथ चार काउंसलिंग सेशन बुलाए हैं।
युवती ने यह भी दलील दी है कि  पिता लूडो गेम में मुझे खुश करने के लिए हार भी तो सकते थे, लेकिन उन्होंने ऐसा नहीं किया। इसके विपरीत उन्होंने जीतने के लिए चीटिंग की, जिससे उसके दिल को बेहद ठेस पहुंची और अब पिता के लिए सारा सम्मान खत्म हो चुका है। हालांकि काउंसलिंग के तमाम राउंड गुजरने के बाद युवती अब पाजिटिव फील कर रही है।
बता दें कि यूं तो फैमिली कोर्ट में घर परिवार से जुड़ीं तमाम बातों का निपटारा किया जाता है लेकिन लूडो से जुड़ा यह पहला केस बताया जा रहा है। इस खबर से आज के दौर में पारिवारिक रिश्तों में आ रही असहिष्णुता को लेकर विमर्श शुरू हो गया है।