Home उत्तराखंड नगर निगम के सभी वार्डों का होगा विकासः प्रेमचंद अग्रवाल

नगर निगम के सभी वार्डों का होगा विकासः प्रेमचंद अग्रवाल

63
0

ऋषिकेश नगर निगम के 21 पार्षदों ने की विधानसभा अध्यक्ष से मुलाकात
संवाददाता
ऋषिकेश, 16 जनवरी।

योगनगरी के 21 पार्षदों ने आज विधानसभा अध्यक्ष प्रेमचंद अग्रवाल से भेंट कर विधानसभा क्षेत्र में हो रहे विकास कार्यों को लेकर उनका आभार व्यक्त किया। इसके साथ ही पार्षदों ने शहरी क्षेत्र में और अधिक विकास कार्यों को कराए जाने का आग्रह भी विस अध्यक्ष से किया।
बैराज स्थित कैंप कार्यालय में आज नगर निगम पार्षदों ने विधानसभा अध्यक्ष को पुष्पगुच्छ भेंट कर क्षेत्र में हो रहे चौमुखी विकास के लिए उनका आभार व्यक्त किया। इस अवसर पर नगर निगम पार्षदों द्वारा अपने—अपने नगर निगम वार्डों कि समस्या से भी अग्रवाल को अवगत कराया गया। नगर निगम पार्षदों द्वारा अपनी पीड़ा व्यक्त करते हुए शहरी क्षेत्र में उनके वार्डों में और अधिक विकास की आवश्यकता पर बल दिया गया। इस भेंट मुलाकात के दौरान सभी पार्षदों का कहना था कि ऋषिकेश विधानसभा क्षेत्र के अंतर्गत ग्रामीण क्षेत्रों की अपेक्षा नगर निगम वार्डों में कम विकास कार्य हुए हैं जिसके लिए सभी ने विधानसभा अध्यक्ष से आग्रह किया कि नगर निगम वार्डों में और अधिक फोकस करें।
इस अवसर पर सभी पार्षदों द्वारा ऋषिकेश विधानसभा क्षेत्र के अंतर्गत आस्था पथ पर हो रहे निर्माण कार्य, 158 करोड़ रुपए की लागत से नमामि गंगे परियोजना के अंतर्गत सीवर ट्रीटमेंट कार्य, शहरी एवं ग्रामीण क्षेत्रों में पेयजल आपूर्ति की व्यवस्था, सड़कों की मरम्मत एवं निर्माण कार्यों सहित अन्य विकास कार्यों को लेकर विधानसभा अध्यक्ष को बधाई देते हुए धन्यवाद किया गया।
पार्षदों द्वारा कहा गया कि विधानसभा अध्यक्ष द्वारा समय—समय पर कार्यकर्ताओं के साथ लगातार संवाद स्थापित किया जाता है जिसमें वह क्षेत्र की समस्याओं को सुनकर तत्काल प्रभाव में उनका निराकरण भी करते हैं।
इस अवसर पर विधानसभा अध्यक्ष ने भी पार्षदों को आश्वस्त करते हुए कहा कि सभी के नगर निगम वार्ड की समस्याओं का भी निराकरण होगा। उन्होंने सभी पार्षदों से उनके वार्डों से संबंधित समस्याओं को सुना। अग्रवाल ने कहा कि क्षेत्र के सभी प्रतिनिधि उनकी ताकत है जिसके दम पर वह क्षेत्र के विकास के लिए हर पल प्रयासरत रहते हैं।
इस अवसर पर ऋषिकेश नगर निगम पार्षदों में शिव कुमार गौतम, लव कांबोज, ऋषि कांत गुप्ता, प्रदीप कोहली, विपिन पंत, विकास तेवतिया, सुंदरी कंडवाल, रीना शर्मा, सुभाष बाल्मीकि, अशोक पासवान, जयेश राणा, मनीष बनवाल, चेतन चौहान, विजय लक्ष्मी शर्मा, राजीव पाल, प्रभाकर शर्मा, प्रमोद शर्मा, लक्ष्मी रावत आदि मौजूद रहे।