Home उत्तराखंड मिशन हौसला: छोटी बच्ची को लेकर पैदल अस्पताल जाते लोगों को देख...

मिशन हौसला: छोटी बच्ची को लेकर पैदल अस्पताल जाते लोगों को देख पसीजे थानाध्यक्ष

163
0

 संवाददाता

बागेश्वर, 26 मई।

मिशन हौसला के तहत पुलिस लगातार आम जनता की मदद में जुटी हु्ई है। बागेश्वर में भी एसपी अमित श्रीवास्तव द्वारा कोविड कर्फ्यू के दौरान नियमों का पालन कराये जाने के साथ-साथ मिशन हौसला अभियान के तहत आम जनमानस की सहायता किये जाने लिए प्रोत्साहित किया जा रहा है। जिसके तहत पुलिस लोगों को राशन, दवाइयां तथा अन्य आवश्यक सामग्री पहुंचाने के साथ ही मरीजों को अस्पताल पहुंचाने में भी तत्पर है।

विगत कुछ दिनों से गरूड़ बैजनाथ मोटर मार्ग में स्थित वैली पुल में निर्माण कार्य होने के कारण आज सुबह मोटर मार्ग में कुछ समय के लिए यातायात बाधित हो गया था। इसी दौरान एक व्यक्ति अपनी पत्नी व डेढ़ वर्ष की बच्ची के साथ वाहन से उतरकर पैदल अस्पताल की ओर जा रहे थे। थानाध्यक्ष बैजनाथ पंकज जोशी थाना क्षेत्र में भ्रमण के दौरान बैजनाथ पैट्रोल पम्प के पास इन लोगों को देखा तो वाहन रोककर उनसे वार्ता की गई तथा छोटी बच्ची के साथ पैदल जाने का कारण पूछा। इस पर उक्त व्यक्ति ने बताया कि उनकी बच्ची का स्वास्थ्य खराब है, जिसके उपचार के लिए वो अस्पताल जा रहे हैं। इस पर थानाध्यक्ष बच्ची व उसके माता-पिता को थाने के वाहन में बैठाकर सीएचसी बैजनाथ ले गये। जहां पर चिकित्सकों द्वारा बच्ची का उपचार किया गया।

थानाध्यक्ष द्वारा उपचार के लिए बच्ची को समय पर सरकारी वाहन से हास्पिटल पहुंचाने पर बच्ची के माता-पिता व स्थानीय लोगों द्वारा थाना पुलिस के कार्य की सराहना करते हुए आभार व्यक्त किया गया।