Home उत्तराखंड कोरोना: अब सोमवार को खुलेगा एमडीडीए

कोरोना: अब सोमवार को खुलेगा एमडीडीए

214
0

संवाददाता
देहरादून, 18 दिसंबर।

कोरोना का कहर देहरादून में सबसे ज्यादा असर दिखा रहा है। आम लोगों के साथ—साथ खास भी कोरोना की चपेट में आ रहे हैं। अब राजधानी के महत्वपूर्ण कार्यालय मसूरी देहरादून विकास प्राधिकरण में भी तीन अधिकारियों के कोरोना पॉजिटिव आने के बाद से विभाग में हड़कंप मचा हुआ है। तीन लोगों की रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद प्राधिकरण कार्यालय को फिलहाल बंद कर दिया गया है। जो अब सोमवार को खुलेगा। वहीं इन अधिकारियों के संपर्क में आये लोगों को भी अपने जांच करवाने के लिए कहा गया है।
उत्तराखण्ड में कोविड—19 का कहर दिनों—दिन बढ़ रहा है। देहरादून में सबसे ज्यादा कोरोना के संक्रमित मरीज मिल रहे हैं। आम लोगों के साथ ही साथ नेता, मंत्री, अधिकारी भी कोरोना की चपेट में आ रहे हैं। पिछले दिनों स्वास्थ्य महानिदेश, फिर स्वास्थ्य सचिव कोरोना संक्रमित पाये गये थे। वहीं कैबिनेट मंत्री रेखा आर्य के साथ ही साथ उनके परिजन और अन्य कर्मचारी भी कोरोना पॉजिटिव मिले थे।
अब राजधानी देहरादून के एक बड़े कार्यालय में तीन अधिकारियों के कोरोना संक्रमिल मिलने से विभागीय कर्मचारियों और अधिकारियों में हड़कंप मचा हुआ है। तीन अधिकारियों की रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव आने के बाद कार्यालय को तीन दिन के लिए बंद कर दिया गया है। इसके साथ सभी अधिकारियों और कर्मचारियों के लिए थर्मल स्कैनिंग को अनिवार्य किया गया है।
एमडीडीए के वीसी रणवीर सिंह ने तत्काल यह आदेश जारी किया है। जिसमें स्पष्ट किया गया है कि प्राधिकरण का जो भी स्टाफ पिछले एक हफ्ते में इन अधिकारियों के सम्पर्क में आया हो वो अपनी जांच कराए। कार्यालय को पूरी तरह से बंद कर यहां सेनेटाइजेशन कराया जाएगा।