Home Home खैरियत: अस्पताल में भर्ती विधायक से मिलने पहुंचे सीएम पुष्कर सिंह धामी

खैरियत: अस्पताल में भर्ती विधायक से मिलने पहुंचे सीएम पुष्कर सिंह धामी

180
0

संवाददाता
देहरादून, 12 जुुलाई।

मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी इन दिनों दिल्ली में हैं।  सीएम धामी दिल्ली मैक्स हॉस्पिटल में भर्ती बीजेपी विधायक देशराज कर्णवाल के स्वास्थ्य की जानकारी लेने पहुंचे। इस दौरान उन्होंने अस्पताल के डॉक्टरों से भी जानकारी ली।
दरअसल, विधायक कर्णवाल का दिल्ली मैक्स हॉस्पिटल में एपेंडिक्स का ऑपरेशन हुआ है, जो पिछले 5 दिन से वहां भर्ती हैं।विधायक देशराज कर्णवाल के स्वास्थ्य की जानकारी मिलते ही प्रदेश के मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी हॉस्पिटल पहुंच गए। मुख्यमंत्री ने विधायक के जल्द स्वस्थ होने की कामना की है। खास बात ये है कि झबरेड़ा विधायक ने मुख्यमंत्री से करोड़ों की लागत से बनने वाली 29 सड़कों की संस्तुति करा ली।

इस दौरान मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने कहा कि देशराज कर्णवाल अस्वस्थ होने के कारण भी अपने क्षेत्र के विकास को लेकर बेहद गंभीर हैं। इस तरह के जनप्रतिनिधि बेहद कम मिलते हैं। वो भगवान से विधायक के जल्द स्वस्थ होने की कामना करते हैं। ताकि विधायक जल्द स्वस्थ होकर अपने क्षेत्र का विकास और आगे बढ़ा सकें। भाजपा विधायक देशराज कर्णवाल ने इस दौरान मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी का आभार प्रकट किया। उन्होंने इस मौके पर मुख्यमंत्री को अवगत कराया कि झबरेड़ा क्षेत्र सबसे पिछड़ा हुआ क्षेत्र था, लेकिन जब से वो विधायक बने हैं। क्षेत्र में बड़े पैमाने पर विकास हुआ है। किसी गांव में भी कच्चा मार्ग नहीं है। उनकी कोशिश है कि सभी गांवों के मार्गों को मुख्य मार्गों से जोड़ा जाए, ताकि ग्रामीणों को किसी तरह की कोई परेशानी ना हो सके। बता दें, विधायक कर्णवाल का हालचाल फोन पर पूर्व मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत और पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत ने भी पूछा है।