Home उत्तराखंड गिरफ्तारी: जज के घर से चोरी करने वाले तीन शातिर पकड़े

गिरफ्तारी: जज के घर से चोरी करने वाले तीन शातिर पकड़े

32
0

संवाददाता

हल्द्वानी, 5 दिसंबर। जज के घर चोरी करने वाले और एक ट्रक ड्राइवर से लूट करने वाले तथा तीन शातिर अपराधियों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है।

सीओ हल्द्वानी बीएस धोनी ने बताया कि मंडी चौकी में ड्राइवर रहमत ने सूचना दी कि वह रात को मंडी बाईपास रोड पर ट्रक खड़ा करके सोया था कि इसी बीच कुछ अज्ञात लोगों ने ट्रक के केबिन में घुसकर चाकू के बल पर उसके जेब में रखे 6900 और पर्स छीन लिया। इसके बाद धमकी देते हुए कहा कि अगर किसी को बताया तो जान से मार देंगे। इस मामले की तहरीर मिलने के बाद हल्द्वानी कोतवाली थाना अंतर्गत प्रभारी कोतवाल संजय कुमार, प्रभारी चौकी भोटिया पड़ाव प्रताप सिंह नगरकोटी तथा प्रभारी चौकी मंडी दिनेश चंद्र जोशी के नेतृत्व में एक टीम बनाई गई जो इस मामले की जांच में जुट गई। शनिवार को तीन लोग मंडी के आसपास क्षेत्र में आवारा घूमते हुए दिखे तो पुलिस ने उनकी तलाशी ली तो उनके पास चाकू मिला।

उन्हें पकड़ कर पूछताछ की तो उन्होंने बताया कि 13 नवंबर को जज के घर पर उन्होंने ही चोरी की थी और उस माल को उन्होंने गौला नदी में दबा दिया था। पुलिस ने गौला में जाकर उनकी निशानदेही पर जज के घर चोरी हुआ सामान बरामद कर लिया। इसके अलावा ड्राइवर से लूटे हुए 4000 बरामद कर लिए। इन शातिर में से एक हिस्ट्रीशीटर भी है, जिस पर काफी मुकदमे चल रहे हैं। आरोपियों को पकड़ने वाली टीम में उप निरीक्षक रविंद्र राणा, दिलबर भंडारी, सिपाही घनश्याम आर्या, रहमत, वीरेन्द्र चौहान, संतोष बिष्ट, प्रमुख रूप से शामिल रहे।